Rape Case / हैरान करने वाला मामला, एक ही परिवार की चार महिलाओं से दुष्कर्म, जानिए पूरी वारदात

Zoom News : Jan 25, 2021, 09:54 PM
राजस्थान के दौसा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे हर कोई हैरान है। दरअसल, यहां एक ही परिवार की चार महिलाओं से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने का आरोप एक ही शख्स पर है। उसके खिलाफ महज तीन दिन में चार केस दर्ज हुए हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, दौसा के सूर्य मंदिर के पीछे रहने वाली चार महिलाओं ने दुष्कर्म होने की जानकारी दी है। ये चारों महिलाएं एक ही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इनमें तीन सगी बहनें और एक बेटी शामिल हैं। उनका आरोप है कि ढाबा संचालक विष्णु गुर्जर ने उन्हें अपने जाल में फंसा लिया और चारों को अपनी हवस का शिकार बना लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

22 जनवरी को दर्ज हुआ पहला केस

बता दें कि इस मामले में एक महिला ने 22 जनवरी को पुलिस से शिकायत की। उसने आरोप लगाया कि ढाबा संचालक विष्णु गुर्जर करीब एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। उसका कहना था कि आरोपी ने पहले उससे जान-पहचान बढ़ाई और बाद में अपनी हवस का शिकार बना लिया। 

फिर सामने आया खौफनाक सच

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो खौफनाक सच सामने आया। दरअसल, 22 जनवरी को ही आरोपी महिला की एक नाबालिग बहन ने भी विष्णु गुर्जर के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया। वहीं, 23 जनवरी को महिला की दूसरी बहन थाने पहुंची और अपने साथ ज्यादती होने की शिकायत दी। वहीं, 24 जनवरी को महिला की बेटी ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

एक-दूसरे से अनभिज्ञ थीं पीड़िता

पुलिस पूछताछ के दौरान पीड़ित महिलाओं ने बताया कि पहले उन्हें एक-दूसरे के बारे में जानकारी नहीं थी। जब पहली महिला ने केस दर्ज कराया तो सबको उसका पता चला। ऐसे में बाकी पीड़िताओं ने भी हिम्मत दिखाई और अपने साथ हुए अत्याचार की दास्तां सुना दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER