अपराध / दोस्त निकला दगाबाज! युवक का काटा गुप्तांग, प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी जोड़े की हत्या का हुआ खुलासा।

Zoom News : Sep 18, 2021, 02:00 PM
राजस्थान (Rajasthan Crime News) के धौलपुर जिले में सड़क किनारे झाड़ियों में 16 साल की लड़की का शव मिलने के बाद पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। ये पूरा मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है। अहम बात ये है कि इसी इलाके में युवक का शव भी मिला, हत्या को अंजाम किसने दिया इस बात को सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी…

क्या है पूरा मामला

4 अगस्त 2021 की दरमियानी रात दिहोली थाना क्षेत्र के मरैना कस्बे के पास सड़क किनारे झाड़ियों में 16 साल की नाबालिक लड़की का शव आधा मिट्टी में गड़ा हुआ मिला (Rajasthan Crime News) था। लड़की की गर्दन में रस्सी से आठ से दस गांठ लगी हुई थी। इस बीच पुलिस ने जांच करने की कोशिश कि, लेकिन मामले का खुलासा नहीं हुआ। मामले का खुलासा करने के लिए स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस की जांच के बाद पता चला कि प्रेम प्रसंक के चलते दोनों की हत्या की गई है। ये दोनों प्रेम प्रसंग के चलते घर से भागकर दोस्त के घर गए थे।

दोस्त निकला दगाबाज !

आपको बता दें सिरसागंज निवासी उत्तम यादव के पड़ोस की लड़की का प्यार परमान छू रहा था। जिससे नेहा के परिजन नाराज थे। उत्तम नेहा प्लानिंग करके दिल्ली भाग आए। उत्तम नेहा को साथ लेकर दिल्ली में अपने दोस्त के पास पहुंच गया। लेकिन उत्तम के दोस्त ने नेहा के परिजनों को इस बात की सूचना दे दी। नेहा के परिजन आए और उत्तम को भिंड जिले में ले गए।

दोनों को समझाया, लेकिन ‘प्यार में लोग किसी के नहीं सुनते चाहे फिर वो आपके माता-पिता क्यों न हो’ इसके बाद परिवार वालों ने उत्तम यादव के गुप्तांग काट दिया और फांसी से लटका दिया, साथ ही शव को ग्वालियर में फेक दिया। नेहा को धौलपुर लाकर उसकी भी हत्या कर धौलपुर जिले में फेक दिया। इस पूरे मामले का खुलासा साइबर सेल की मदद से हुआ है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER