Gadar 2 Collection / 'गदर 2' ने उड़ाया गर्दा, 5वें दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई कर बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ा, बनाया रिकॉर्ड

Vikrant Shekhawat : Aug 16, 2023, 08:38 AM
Gadar 2 Collection: हिंदुस्तान जिंदाबाद है…जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा…इस डॉयलॉग के साथ एक बार फिर तारा सिंह बॉक्स ऑफिस पर छा गए. सनी देओल की फिल्म गदर 2 कमाई के मामले में शानदार प्रदर्शन कर रही है. 22 साल बाद पर्दे पर आई तारा-सकीना की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. गदर 2 रिलीज के पांचवें दिन यानि स्वतंत्रता दिवस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की. माना जा रहा है कि पहले वीकेंड तक गदर 2 कमाई के मामले में बड़ा आंकड़ा जुटाने में कामयाब होगी.

स्वतंत्रता दिवस पर गदर 2 ने नया इतिहास रच दिया. सनी देओल की गदर 2 स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. सीने में देशभक्ति का जज्बा पैदा करने के लिए फैंस की भीड़ गदर 2 देखने उमड़ पड़ी. रिलीज के 5वें दिन भी गदर 2 के शो हाउसफुल रहे.

स्वतंत्रता दिवस पर बनाया रिकॉर्ड

गदर 2 ने रिलीज के पांचवें दिन अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की. 5वें दिन सनी देओल की गदर 2 ने 55.5 करोड़ की बेहतरीन कमाई की. बात करें गदर 2 की कुल कमाई की तो फिल्म ने वर्ल्डवाइड 230 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है, जिसमें पांचवे दिन की कमाई सबसे ज्यादा रही.

बाहुबली और सुल्तान को पीछे छोड़ा

इस आंकड़े के साथ सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने प्रभास की बाहुबली 2, सलमान खान की सुल्तान और ऋतिक रोशन की वॉर को भी पीछे छोड़ दिया है. 5 वें दिन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में गदर 2 दूसरे पायदान पर है. इससे ज्यादा शाहरुख खान की पठान ने 58.5 करोड़ की कमाई की थी.

ब्लॉकबस्टर बनने की ओर सनी देओल की गदर 2

गदर 2 जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है. उसे देखकर ये कहना मुमकिन है कि जल्द ही ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. फिल्म की कमाई के आंकड़े अब सिर्फ शाहरुख खान की पठान से पीछे हैं. गदर 2 बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. फिल्म की कमाई और फैंस के प्यार को देखकर सनी देओल और मेकर्स काफी खुश है. लंबे अरसे के बाद सनी देओल के खाते में कोई सुपरहिट फिल्म शामिल हुई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER