Gadar 2 Teaser / ‘इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा’- गदर 2 का टीज़र रिलीज़, थिएटर में बजीं सीटियां

Zoom News : Jun 09, 2023, 07:36 PM
Gadar 2 Teaser: सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज़ से पहले ही चर्चा में है. आज मेकर्स ने इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया है. मगर टीजर यूट्यूब या किसी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया गया है. दरअसल आज मेकर्स ने 22 साल पहले आई गदर को एक बार फिर रिफाईन करके रिलीज़ किया है. इसी फिल्म के साथ गदर 2 का टीज़र भी दर्शकों को दिखाया गया है.

टीज़र भले ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुआ हो, लेकिन इसे लोग लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. टीज़र देखने के बाद कई लोग इसके क्लिप शेयर कर रहे हैं और इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. थिएटर में टीज़र देखने के बाद लोग जिस तरह का पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं उससे साफ है कि इस फिल्म का इंतज़ार लोग अब बेसब्री से करने वाले हैं.

वायरल हो रहे टीज़र वीडियो में एक महिला की आवाज़ सुनाई दे रही है. वो कहती है, “इस बार वो दहजे में लाहौर ले जाएगा.” टीज़र की शुरुआत में पाकिस्तान के इलाकों को दिखाया गया है और क्रश इंडिया का पर्चा हर जगह लोग चिपकाते दिख रहे हैं. इसके बाद सनी देओल की एंट्री होती है और लोग सीटियां बजाने लगते हैं. टीज़र में सनी देओल किसी की कब्र के पास बैठे दुआ करते भी दिखाया गया है.

आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 22 साल पहले 15 जून 2001 को बड़े परदे पर आई थी. फिल्म की टक्कर आमिर खान की लगान के साथ हुई थी. लेकिन कमाई के मामले में गदर ने लगान को पीछे छोड़ दिया था. अब देखना दिलचस्प होगा की क्या 22 साल बाद भी सनी देओल का जलवा वैसा ही कायम रहता है या नहीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER