बॉलीवुड / ‘गदर’ से रातों-रात हुई थीं मशहूर, जानिये- इन दिनों कहां हैं अमीषा पटेल

Jansatta : Jun 25, 2020, 04:47 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने करियर की शानदार शुरुआत फिल्म कहो ना प्यार है (Kaho Na Pyaar Hai) से की थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अमीषा के अपोजिट थे। वहीं इस फिल्म के बाद अमीषा के करियर की एक औऱ बेस्ट फिल्म है वह है- गदर। सनी देओल के साथ फिल्म गदर में अमीषा पटेल ने काम किया था। इस फिल्म में सकीना का किरदार इतना फेमस हुआ था, कि लोग फिल्म में अमीषा की सादगी के दीवाने हो गए थे। अमीषा पटेल के इस बीच लिंकअप की खबरें भी खूब आईं। अमीष पटेल का नाम कपूर खानदान के 'रॉकस्टार' रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिआ से जुड़ा। आइए जानते हैं..

कहो ना प्यार है की रिलीज से पहले अमीषा पटेल बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट से मिली थीं। साल 1999 में दोनों की मुलाकात हुई थी। फिल्म आप मुझे अच्छे लगने लगे के लिए दोनों मिले थे। हालांकि ये फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। इस बीच अमीषा और डायरेक्टर विक्रम भट्ट को लेकर काफी रूमर्स थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फिर इसके बाद विक्रम और अमीषा ने इसे पब्लिकली स्वीकार किया था।

5 साल तक अमीषा और विक्रम एक दूसरे को डेट करते रहे। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस पर विक्रम ने कहा था कि 'अमीषा की अपनी पर्सनल दिक्कतें बहुत हैं पेरेंट्स के साथ। हम दोनों एक दूसरे से कभी प्यार ही नहीं करते थे हमें अहसास हुआ।'

इसके बाद अमीषा ने Kanav Puri को डेट किया। साल 2008 में अमीषा ने लंदन बेस्ड एक बिजनेसमैन को डेट किया। इस खबर के बारे में अमीषा ने खुद कंफर्म किया था। लेकिन ये रिलेशन भी ज्यादा न चल पाया। साल 2010 में कनव अमीषा से अलग हो गए थे।

अमीषा पटेल और रणबीर कपूर को लेकर भी खबरें थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 7 साल तक सिंगल रहने के बाद अमीषा का नाम रणबीर कपूर से जोड़ा जाने लगा। रणबीर की बर्थडे पार्टी पर अमीषा पटेल पहुंची थीं।

उस पार्टी में सिर्फ रणबीर के घरपरिवार वाले लोग ही मौजूद थे। जिसमें अमीषा भी दिखाई दी थीं। Deccan Chronicle की रिपोर्ट के मुताबिक अमीषा पटेल इस बीच रणबीर को अपने साथ एकांत में ले गई थीं-कुछ प्राइवेट बात करने के लिए।

वहीं रणबीर ने भी अमीषा के कहने पर तुरंत पार्टी छोड़ दी थी औऱ उनके साथ चल दिए थे। वहीं रणबीर और अमीषा की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसे लेकर रूमर्स फैले थे कि अमीषा और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। तो वहीं एक्ट्रेस का नाम प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया से भी उनका नाम जुड़ा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER