शर्मनाक / शादीशुदा महिला के साथ बंदूक की नोक पर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर फिर....

Zoom News : Feb 26, 2021, 10:25 AM
जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के करवाड़ पुलिस स्टेशन में एक विवाहिता ने बंदूक की नोक पर खुद का अपहरण कर लिया और सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया। इस मामले में विवाहित महिला ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है सहायक पुलिस आयुक्त मंडोर राजेंद्र दिवाकर के अनुसार, पीड़ित का अपहरण 9 फरवरी को किया गया था। इसके बाद, आरोपी उसे जयपुर और दिल्ली ले गए, जहां आरोपी और उसके गुर्गों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस के अनुसार, कुछ दिन पहले, परिचित और विवाहित महिला के आरोपी जसवंत सिंह ने उसे अपना देशी कट्टा दिखा कर डराया-धमकाया और अपने साथ ले गया। बाद में उसके साथ बलात्कार किया और उसकी तस्वीरें और वीडियो बनाए। इसके आधार पर उसने महिला को डराना शुरू कर दिया।

फिर 9 फरवरी की आधी रात को उसे घर के बाहर बुलाया गया और अपहरण कर लिया गया। रास्ते में उनके एक दोस्त अरविंद सिंह ने छेड़छाड़ की। फिर जसवंत सिंह इस महिला को अपने साथ जयपुर की एक बस में ले गया जहाँ जीवराज उसे गुर्जर नाम के एक घर में ले गया। वहां जसवंत और जीवराज ने बारी-बारी से महिला के साथ बलात्कार किया।

इसके बाद आरोपी जसवंत उसे दिल्ली ले गया। दिल्ली में, शादीशुदा महिला को शैलेंद्र नामक एक युवक के घर पर रखा गया था, जहां तब जसवंत और शैलेंद्र ने उसके साथ तीन-चार बार बलात्कार किया था।

इधर, पीड़िता के लापता होने के बाद जब उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू की, तो उन्हें पता चला कि जसवंत उसे दिल्ली ले गया था। परिवार 18 फरवरी को दिल्ली पहुंचा और उसे मुक्त कराया।

पुलिस के मुताबिक, शादीशुदा महिला अपने पति से अलग रहती है, उसकी इज्जत चली जा रही है। पीड़िता की रिपोर्ट पर करवाड़ पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया है। एसीपी राजेंद्र सिंह इस सामूहिक बलात्कार की जांच कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER