एंटरटेनमेंट / पति के साथ बेडरूम में ऐसे रहती हैं गौहर खान, शेयर किया प्राइवेट वीडियो

Zoom News : May 19, 2021, 01:54 PM
एंटरटेनमेंट | बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो गौहर और जैद दरबार (Zaid Darbar) के बेडरूम का है जिसमें दोनों बहुत कैजुअल अंदाज में नजर आ रहे हैं। जैद ने बनयान और शॉर्ट्स पहन रखा है जबकि गौहर भी कैजुअल्स में नजर आ रही हैं। लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है फैंस के लिए हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है।

एक प्यार ऐसा भी

वीडियो में जैद दरबार (Zaid Darbar) गौहर खान (Gauhar Khan) के सिर के पास अपने पैर रखे नजर आ रहे हैं। खुद गौहर भी इस वीडियो में अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं। वीडियो के कैप्शन में गौहर खान (Gauhar Khan) ने लिखा, 'एक प्यार इस तरह का।' वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) का गाना बज रहा है और रोमांटिक ट्रैक के साथ वियर्ड सिचुएश की ये कैमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है।

ऐसा था लोगों का रिएक्शन

कुछ ही घंटों में वीडियो को लाखों की तादात में लोगों ने लाइक और शेयर किया है। कॉमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि कोई सहमत होगा या नहीं लेकिन आप हंसते हुए आप बहुत आकर्षक लगती हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पहले मुझे लगा कि ये उसका हाथ है।' इसी तरह एक शख्स ने लिखा, 'हद है। ये तो उसके पैर हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER