UP Crime / सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गुंडे का विज्ञापन, 55 हजार में मर्डर, 5 हजार में कुटाई...

Zoom News : Nov 05, 2020, 08:20 AM
UP: फोटो को यूपी में मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति द्वारा अपने हाथ में पिस्तौल के साथ अपलोड किया गया है। उन्होंने गुंडई के काम की अपनी सूची को भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।  फोटो के साथ, गुंडई का टेंडर भी सोशल मीडिया पर युवक द्वारा जारी किया गया है, जिसमें कब्जा करने, धमकी देने, घायल करने और मारने के उद्देश्य से दर को सूची में रखा गया है। जब से गुंडई की निविदा की दर सूची सोशल पर वायरल हुई है, पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि युवकों के टुंडा की सूची सोशल मीडिया पर हाथों में पिस्तौल के साथ वायरल हो गई है, जिसमें एक हजार रुपये में धमकी, 5 हजार रुपये में फसल, दस हजार रुपये घायल और 55 हजार रुपये में हत्या दरें जारी कर दी गई हैं, दरअसल, जिले में, सोशल मीडिया पर गुंडागर्दी के खुले टेंडर का यह पहला मामला है, जिसके चलते पुलिस ने पोस्ट के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने चौकी लगाने वाले युवक को ढूंढ निकाला तो उसकी पहचान जिले के चरथावल थाना क्षेत्र के चौकाड़ा गांव निवासी युवक के रूप में हुई। सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि नेट पर पिस्टल के साथ पोस्ट में भड़काऊ पोस्ट करने का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी। फोटो में दिख रहा युवक पीआरडी जवान का बेटा बताया जा रहा है, जिसकी भी जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER