Entertainment / 'गोपी बहू' ने हाथों में रचाई अपने 'देवर' के नाम की मेहंदी, शेयर की शादी की तस्वीरें

Zoom News : Dec 14, 2022, 03:51 PM
Devoleena Bhattacharjee Vishal Singh Wedding: 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) सीरियल में 'गोपी बहू' (Gopi Bahu) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शो में उनके देवर 'जगर मोदी' का किरदार निभाने वाले एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) को काफी समय से डेट कर रही हैं. कुछ देर पहले देवोलीना ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी-मेहंदी और फिर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि देवोलीना ने कहीं भी कोई कैप्शन नहीं लिखा है इसलिए लोगों को इस बात का कन्फर्मेशन नहीं मिल पा रहा है कि यह बात सच है या नहीं... 

'गोपी बहू' ने हाथों में रचाई अपने 'देवर' के नाम की मेहंदी

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले एक रील शेयर की थी जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई है और उनके बॉयफ्रेंड विशाल सिंह (Vishal Singh) उन्हें हल्दी लगा रहे हैं. इस रील में भी सिर्फ इमोजी दिए गए हैं, कोई कैप्शन नजर नहीं आ रहा है. इसके बाद देवोलीना ने कुछ अलग तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं. इनमें देवोलीना ने अपने हाथों की मेहंदी भी दिखाई है. 

शादी के जोड़े में शेयर की तस्वीरें

देवोलीना ने दो तस्वीरें अपनी स्टोरी पर भी शेयर की हैं जिनमें से पहली फोटो में उनका लहंगा नजर आ रहा है और दूसरी फोटो में उनके चूड़ियों से लटका कलीरा दिख रहा है. थोड़ी देर पहले, देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर, विशाल के साथ एक कोलैबोरेटिव पोस्ट शेयर की है जिसमें उनकी मांग में सिंदूर है और गले में मंगलसूत्र भी. स्टोरी पर भी उन्होंने अपनी और विशाल की अंगूठियां दिखाई हैं. 

स्टोरी पर उन्होंने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की स्टोरीज को भी रीपोस्ट किया है जिससे यह प्रूव हो गया है कि असल में, देवोलीना ने विशाल से शादी कर ली है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER