राजस्थान / घर से लापता हुईं ग्राम प्रधान, पांच दिन बाद अचानक प्रेमी के साथ लौटीं

AajTak : Aug 24, 2020, 06:53 AM
राजस्थान के बाड़मेर से एक ऐसा मामला आया है, जहां पांच दिन पहले एक गाम प्रधान घर से लापता हो गई थीं। लोग परेशान थे इसी बीच अचानक पांच दिन बाद ग्राम प्रधान अपने प्रेमी के साथ लौटीं तो सब हैरान रह गए। दरअसल, यह पूरा मामला बाड़मेर के समदड़ी का है, यहां पांच दिन पहले बीजेपी नेता और ग्राम प्रधान पिंकी चौधरी अचानक ही लापता हो गईं। इसके बाद प्रधान के पिता ने थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू तो की, लेकिन मामले ने मोड़ ले लिया।

लापता होने के पांच दिन बाद प्रधान पिंकी चौधरी रविवार को अपने प्रेमी के साथ अपने घर वापस लौटीं तो सब हक्के-बक्के रह गए। पिंकी ने पुलिस के पास अपना बयान भी दर्ज करवाया, जिसमें उन्होंने पूरी कहानी पुलिस को बताई। 

प्रधान पिंकी चौधरी ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पिंकी चौधरी ने कहा कि ना तो मायके जाना चाहती हैं और ना ही ससुराल जाना चाहती हैं। वह तलाक लेना चाहती हैं और लिव इन रिलेशनशिप में अशोक चौधरी के साथ रहना चाहती हैं।

यह भी बात सामने आई है कि लापता होने के दौरान ही प्रधान पिंकी चौधरी ने पुलिस को ईमेल भेजकर पति और ससुर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। फिर रविवार दोपहर प्रधान पिंकी चौधरी अपने गांव पहुंचीं तो ना ही वह ससुराल गईं और ना ही मायके।

पिंकी चौधरी तलाक लेने की बात कर रही हैं। वह गांव में रहने वाले अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जब तक तलाक ना हो तब तक उसी के घर पर रहेंगी।

थानाधिकारी मीठा राम चौहान को रविवार दोपहर पर ग्राम प्रधान ने फोन पर अपने पहुंचने की सूचना दी। मीठा राम चौहान पिंकी चौधरी के प्रेमी अशोक चौधरी के घर पहुंचे और वहीं पर बयान दर्ज किए गए। 

पुलिस को पिंकी ने बताया कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली थीं और अपनी मर्जी से अब वह लौट आई हैं। अब वह अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं और पति से तलाक होने के बाद शादी पर विचार करेगी।

हालांकि ग्राम प्रधान ने ससुराल वालों पर आरोप लगाकर यह जरूर कहा कि वह उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं। बस वह अपने पति से तलाक चाहती हैं। इधर पूरे इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बन गया। इसके अलावा पिछले तीन-चार दिन से लगातार सोशल मीडिया पर प्रधान पिंकी चौधरी को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही थीं। परिवार की ओर से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

उधर थानाधिकारी मीठालाल चौहान ने अपने बयान में बताया कि प्रधान पिंकी चौधरी ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन पर सामाजिक दबाव डाला जा रहा है। पिंकी चौधरी ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह न्यायालय में अपना बयान देंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER