देश / गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी, मंच पर गिर पड़े

Zoom News : Feb 15, 2021, 07:45 AM
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। विजय रूपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा गए थे। इधर, उसे मंच पर चक्कर आ गया और वह वहीं गिर पड़ा। जिसके बाद मुख्यमंत्री का इलाज तुरंत शुरू कर दिया गया था। कहा जा रहा है कि उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था। वर्तमान में, विजय रूपानी को वडोदरा से अहमदाबाद लाया गया है।

बता दें कि गुजरात में इन दिनों 6 नगर निगमों का चुनाव हो रहा है। आज इसी के तहत मुख्यमंत्री विजय रूपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा के निजाम पुरा पहुंचे। लेकिन इस दौरान उन्हें अचानक चक्कर आ गया और वह मंच पर ही गिर गईं। ऐसा माना जाता है कि उसका बीपी लो हो गया होगा।

इस समय, विजय रूपानी को वडोदरा से अहमदाबाद लाया गया है। रूपानी को सरकारी विमान के जरिए अहमदाबाद लाया गया। मुख्यमंत्री रुपाणी का स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है। उनका बीपी और शुगर भी फिलहाल ठीक है।

मुख्यमंत्री रूपानी को अहमदाबाद के संयुक्त राष्ट्र मेहता अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। जहां उनके सभी परीक्षण किए गए। इसके बाद, डॉक्टर आगे फैसला करेगा। रूपानी मंच पर बेहोश हो गए और कुछ समय के लिए अराजकता का माहौल रहा। हालांकि, बाद में स्थिति सामान्य हो गई।

दूसरी ओर, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने ट्वीट किया कि रूपानी जी के अस्वस्थ होने की खबर मिली। जानकारी दी गई कि वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं। वह अब बेहतर महसूस कर रहा है। शिवराज चौहान ने कहा कि मैं भगवान से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

आपको बता दें कि गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव (नगर निगम) 21 फरवरी को होगा। जबकि 28 फरवरी को तहसील पंचायत और जिला पंचायत के लिए चुनाव होंगे। नगर निगम चुनाव के नतीजे 23 फरवरी को घोषित किए जाएंगे, जबकि तहसील पंचायत और जिला पंचायत चुनाव के नतीजे 2 मार्च को घोषित किए जाएंगे। मुख्यमंत्री रूपानी इन चुनावों के प्रचार के लिए आज वडोदरा पहुंचे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER