IPL 2022 / अलग-अलग टीम में पांड्या ब्रदर्स, हार्दिक ने बताया फैमिली किसके साथ

Zoom News : Mar 29, 2022, 07:22 AM
IPL 2022 | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में पहली बार हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों के लिए खेल रहे हैं। हार्दिक गुजरात टाइटन्स के कप्तान हैं, जबकि क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायन्ट्स के लिए खेल रहे हैं। दोनों फ्रेंचाइजी टीमें पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही हैं और सोमवार को दोनों के बीच पहला मैच खेला गया। क्रुणाल पांड्या के खाते में हार्दिक का विकेट गया। मैच के बाद जब हार्दिक से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने सटीक जवाब दिया और साथ ही बताया कि दोनों भाइयों में से परिवार किसके साथ है।

हार्दिक से जब पूछा गया कि बड़े भाई क्रुणाल ने उनका विकेट लिया, तो उन्हें कैसा लगा, इस पर उन्होंने जवाब में कहा, 'अगर हम मैच हार गए होते, तो क्रुणाल की गेंद पर आउट होना मुझे ज्यादा खलता। हमारा परिवार इसको लेकर न्यूट्रल है, उसने मुझे आउट किया और हमने मैच जीता।' क्रुणाल पांड्या ने इस मैच में 13 गेंद पर 21 रनों की नॉटआउट पारी खेली और साथ ही चार ओवर में महज 17 रन देकर एक विकेट लिया, वहीं हार्दिक पांड्या ने चार ओवर में 37 रन खर्चे और 28 गेंद पर 33 रनों की पारी खेली।

हार्दिक पांड्या 33 रन बनाकर क्रुणाल पांड्या की गेंद पर मनीष पांडे को कैच थमाकर आउट हुआ। क्रुणाल ने हार्दिक का विकेट लेने का जश्न नहीं मनाया था। इससे पहले दोनों भाई आईपीएल में जब भी खेले हैं, मुंबई इंडियंस के लिए साथ में खेले हैं। देखना होगा टूर्नामेंट में आगे दोनों भाइयों की जंग कैसी होती है। मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 156 रन बनाए, जवाब में गुजरात टाइटन्स ने 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 161 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER