Crime/Rajasthan / हरियाणा पुलिस की राजस्थान में जबरदस्त धुलाई,पकड़ने आयी थी आरोपियों को

Zoom News : Jan 05, 2021, 06:19 PM
हरियाणा से हत्या के आरोपियों को पकड़ने राजस्थान आई पुलिस की एक टीम भरतपुर में पिट गई। यही नहीं, सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात हुई इस घटना में ग्रामीणों ने आराेपियों को पुलिस की हिरासत से छुड़ाया और अपने साथ ले गए। यह मामला भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के मूग्सका गांव का है।


मूग्सका गांव में ग्रामीणों ने हरियाणा पुलिस को गाड़ी को घेर लिया। पुलिस जवानों को लाठी-डंडो से पीटा। गाड़ी पर पथराव किया। हमले से घबराए पुलिसवालों ने तुरंत भरतपुर पुलिस को कंट्रोल रूम में फोन करके सूचना दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसवालों को बचाकर पहाड़ी थाने लेकर आई। इस घटना में 4 पुलिसवाले जख्मी हो गए हैं।


हरियाणा के बिझोर में की थी हत्या:


पहाड़ी थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि हरियाणा के बिझोर के शमशाबाद खुर्द गांव में वर्तमान सरपंच आमीन खां और वहां रहने वाले इस्माइल के बीच रंजिश चल रही है। 24 जुलाई को दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इसमें फायरिंग भी की गई। वारदात में सरपंच आमीन खां के भाई फतेह मोहम्मद की मौत हो गई। इस मामले में सरपंच आमीन ने मामला दर्ज कराया था।


इस मामले में हत्यारोपी इस्माइल और युसुफ गांव छोड़कर राजस्थान में भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के मूग्सका गांव में अपने रिश्तेदार के घर छिपे हुए थे। हरियाणा पुलिस को जब इसकी खबर मिली तो उन्होंने बिना भरतपुर पुलिस को इसकी सूचना दिए बगैर क्षेत्र में दबिश दी


आरोपी को पकड़ा तो उसने शोर मचा दिया:


हरियाणा पुलिस ने मूग्सका गांव से हत्या के आरोपी इस्माइल और यूसुफ को पकड़ लिया। पुलिस जैसे ही दोनों को जीप में डालकर ले जाने लगी तो इस्माइल ने शोर मचा दिया। इससे ग्रामीण इकट्‌ठा हो गए। 50 से ज्यादा ग्रामीणों ने हरियाणा पुलिस की गाड़ी को घेर लिया। उस पर पथराव कर दिया। पथराव के बाद जब पुलिसवाले गाड़ी से बाहर निकले तो ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए पुलिसवाले इधर-उधर भागे। इस दौरान ग्रामीण पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों को छुड़ाकर ले गए।


हमला हुआ तो भरतपुर पुलिस को दी सूचना:


ग्रामीणों से घिर जाने पर हरियाणा पुलिस ने भरतपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर सूचित किया। इसके बाद पहाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद हरियाणा पुलिस के जवानों को पहाड़ी थाने पर लाया गया। चोटिल जवानों का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया गया। हमले को लेकर हरियाणा पुलिस ने पहाड़ी थाने में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER