अंतर्राष्ट्रीय / हीरो एयरमैन ने खुलासा किया कि उन्होंने काबुल से 183 बच्चों सहित 823 अफगानों को उड़ाया

Zoom News : Aug 21, 2021, 11:09 PM

रविवार को एक सी-17 पर काबुल से सैकड़ों अफगानों को बचाने के लिए लालफीताशाही नियमों की अनदेखी करने वाले वीर अमेरिकी वायुसैनिकों ने 823 लोगों को बचाया - पहले की तुलना में 183 अधिक लोग।

सबसे पहले, यह स्पष्ट किया गया था कि समूह ने काबुल से 640 अफगानों को ले लिया, लेकिन उचित विस्तृत विविधता 823 में बदल गई। पहली गिनती संख्या बोर्ड पर 183 बच्चों को शामिल करने में विफल रही।


उड़ान ने सी-17 जेट पर मनुष्यों की विस्तृत विविधता के लिए रिपोर्ट को तोड़ दिया और विपरीत सी -17 जेट विमानों को अपमानित किया, जिन्होंने इस सप्ताह काबुल को सबसे सरल 100-200 मनुष्यों के साथ छोड़ दिया, यहां तक ​​​​कि सैकड़ों प्रतीक्षा हवाईअड्डे के फाटकों पर सुरक्षित रहने का फैसला किया गया है, हालांकि, बिना वीजा या विदेशी पासपोर्ट के विमानों में कौन नहीं चढ़ सकता है।

शुक्रवार को, लेफ्टिनेंट कर्नल एरिक कुट, जिन्होंने बोर्ड पर कई अफगानों के साथ हवाई अड्डे से दूर जाने का चयन किया, ने कहा कि वह कार्यालय के काम की जाँच करने और क्रिमसन टेप नियमों का उपयोग करने की सहायता से जीवन बचाने में अधिक रुचि रखते हैं।


'सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, कई इंसान नियमों और क्षमता के बारे में बात करते हैं। हमें उस विमान को अधिकतम करने के लिए उससे निपटने के लिए शिक्षित किया गया था।

'जब आप लड़कियों और युवाओं और लोगों के जीवन को दांव पर लगाते हैं, तो यह अब क्षमता या नियमों या विनियमों के बारे में नहीं रह गया है। यह शिक्षा के बारे में यह सुनिश्चित करने के लिए है कि हमें इससे निपटना चाहिए कि हमें बहुत से मनुष्यों को बाहर करना चाहिए।


'हम वहां वही करने के लिए गए थे जिसे करने के लिए हमें शिक्षित किया गया था। हम इच्छा और स्वतंत्रता की आपूर्ति करने के लिए वहां गए थे, 'उन्होंने शुक्रवार को सीएनएन के न्यू डे को न्यू जर्सी में जॉइंट बेस मैकगायर-डिक्स-लेकहर्स्ट से निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि शरणार्थी बाहर निकलने के लिए 'चिंतित' थे, लेकिन उड़ान भरने के बाद वे 'उत्साहित और रोमांचित' थे।


जब आपके पास महिलाएं और बच्चे हों और लोगों का जीवन दांव पर हो, तो यह क्षमता या नियमों या विनियमों के बारे में नहीं है। यह सुनिश्चित करने के लिए प्रशिक्षण के बारे में है कि हम संभाल सकते हैं हम बहुत से लोगों को बाहर कर सकते हैं। लेफ्टिनेंट कर्नल एरिक कुटो


'वे क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए उत्सुक थे और हमें उन्हें समायोजित करने में खुशी हुई। 'जब हम हवाई यात्रा कर रहे थे तो वे उत्साहित थे। उन्होंने कहा, 'हर कोई जाने के लिए बहुत रोमांचित था।

रविवार की उड़ान काबुल से निकली कुछ सफलता की कहानियों में से एक है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER