बॉलीवुड / हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर हुआ रिलीज

AajTak : Jan 07, 2020, 02:35 PM
हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। महज 2 मिनट के ट्रेलर से फिल्म के बारे में जो अंदाजा लग रहा है वो ये है कि हिमेश मोहब्बत की एक थ्री डायमेंशल कहानी में फंस गए हैं। एक लड़की है जिसे वो बचपन से प्यार करते हैं लेकिन एक रोज उन्हें पता चलता है कि लड़की किसी और से प्यार करती है।

डबल रोल में हिमेश रेशमिया

अब लड़की के आशिक और हिमेश के किरदार में जो हो जाती है भिडंत। यहां ये बता देना जरूरी है कि लड़की के दोनों प्रेमियों के किरदार हिमेश ने खुद ही किए हैं। अब लड़की किसे मिलती है और कैसे मिलती है यही फिल्म की कहानी है। अब कहानी की बात आई है तो ये बता दें कि फिल्म में कुछ खास नया नहीं है। इस तरह की लव ट्राएंगल स्टोरी दर्शक पहले भी कई बार देख चुके हैं।

फैंस को इम्प्रेस करने में फेल ट्रेलर

हालांकि हिमेश ने इस कहानी को किस तरह से पेश किया है? ये तो फिल्म देखने के बाद ही मालूम चलेगा। सोनिया मन लीडिंग लेडी के किरदार में अच्छी लग रही हैं और हिमेश का अभिनय पहले से काफी बेहतर है। जहां तक बात है उनकी आवाज की तो ट्रेलर में उनकी आवाज और गाने आपको लगातार कहानी से जोड़े रखने में कामयाब होते दिखते हैं।

अब बात करते हैं सबसे जरूरी चीज की। यानि पब्लिक का इस ट्रेलर पर रिएक्शन की। ट्रेलर को पूजा एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और सोशल मीडिया यूजर्स ने जो बात सबसे ज्यादा गौर की है वो है ट्रेलर की शुरुआत, जो कि हो रही है रानू मंडल की आवाज के साथ। हिमेश की आवाज को लोगों ने पसंद किया है लेकिन एक्टिंग पर रिएक्शन एवरेज ही है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER