देश / RJD पर अमित शाह का निशाना, बोले- थाली बजाकर हमारी रैली का स्वागत किया

Live Hindustan : Jun 07, 2020, 05:25 PM
बिहार | केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को बिहार के लिए पहली 'बिहार जनसंवाद' वर्चुअल रैली संबोधित किया। गृहमंत्री ने कांग्रेस से लेकर आरजेडी तक पर निशाना साधा। उन्होंने रैली से पहले आरजेडी द्वारा थाली बजाने पर तंज कसते हुए कहा कि अभी कुछ देर पहले थाली बजाकर इस रैली का कुछ लोगों ने स्वागत किया है। मुझे अच्छा लगा कि देर-सवेर मोदी जी की अपील को उन्होंने माना।  

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अमित शाह ने स्पष्टकिया कि इस रैली का चुनाव से कोई संबंध नहीं है। भाजपा लोकतंत्र में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद जब कांग्रेस पार्टी की नेता इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाकर लोकतंत्र का गला घोटने का प्रयास किया तब बिहार की जनता ने ही जेपी आंदोलन करके फिर से एक बार लोकतंत्र को स्थापित करने का काम किया।  शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार गरीबों की सरकार है। बिहार की धरती ने ही पहली बार दुनिया को लोकतंत्र का अनुभव कराया। जहां महान मगध साम्राज्य की नींव डाली गई। इस भूमि ने हमेशा भारत का नेतृत्व किया है।

अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर का फैसला इतने समय से अटका था इतने साल बाद सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया और मोदी सरकार ने ट्रस्ट बनाकर राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने ट्रिपल तलाक बिल लाकर तीन तलाक को तलाक देने का काम किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER