देश / उद्धव के खिलाफ जमकर गरजे शाह, कहा- हम सीना ठोककर राजनीति करते हैं, बंद कमरे में नहीं

Zoom News : Sep 05, 2022, 04:11 PM
Home Minister Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिग्गज नेता अमित शाह ने सोमवार को मुंबई में पार्टी के सांसदों और विधायक के साथ बैठक की. ये बैठक आगामी BMC चुनाव को लेकर हुई, जिसमें 150 सीट जीतने का लक्ष्य लक्ष्य तय किया गया है. इस मीटिंग में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे. बैठक में अमित शाह ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा.

सूत्रों के अनुसार, बैठक में अमित शाह ने एक बार फिर कहा कि उन्होंने उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री का पद का वायदा नहीं किया था. अमित शाह ने कहा कि बीएमसी चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की है. केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में BMC चुनाव में बीजेपी और असली शिवसेना गठबंधन का लक्ष्य 150 सीट जीतने का होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में BMC चुनाव में बीजेपी का जीतना तय है. जनता पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी के साथ है. अमित शाह ने बीजेपी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने न सिर्फ बीजेपी  को धोखा दिया था बल्कि विचारधारा को धोखा दिया और महाराष्ट्र की जनता के जनादेश का भी अपमान किया. 

अमित शाह ने कहा कि उद्धव ठाकरे को सत्ता का लालच है. राजनीति में जो लोग धोखा देते हैं उनको सजा देनी ही चाहिए. बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने कहा कि आज मैं फिर से कहना चाहता हूं कि हमने कभी उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद का वादा नहीं किया था. हम बंद कमरे में नहीं, सीना ठोककर राजनीति करने वाले लोग हैं.

रविवार रात को मुंबई पहुंचे थे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर रविवार रात को मुंबई पहुंचे. बीजेपी के एक नेता ने वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर भी जाएंगे. मुंबई में गणेश उत्सव के दौरान बीजेपी के अहम रणनीतिकार शाह का दौरा ऐसे वक्त में हो रहा है जब इस महीने या अक्टूबर में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) का चुनाव होना है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER