Jailer vs Gadar 2 vs OMG 2 / कौनसी फिल्म का कितना क्रेज, जानिए अबकी बार किसकी उड़ सकती है नींद!

Vikrant Shekhawat : Aug 10, 2023, 01:17 PM
Jailer vs Gadar 2 vs OMG 2: भारतीय सिनेमा लवर्स के लिए यह सप्ताह किसी जश्न से कम नहीं है, क्योंकि इस हफ्ते रजनीकांत, अक्षय कुमार और सनी देओल तीनों स्टार्स अपने फैंस के लिए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्में लेकर सिनेमाघरों में आ रहे हैं। रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को पहले शो से ही ग्रैंड ओपनिंग मिली है। वहीं 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें। दोनों ही फिल्मों की काफी प्री-बुकिंग हुई हैं।  प्री-बुकिंग के अनुसार बॉक्स ऑफिस की रेस में कौन कितना आगे निकल गया है, ये आंकड़े भी सामने आ गए हैं। 

'गदर 2' मचाएगी गदर

उत्तर भारत में फिल्म प्रेमियों ने पहले ही अपनी प्राथमिकता साफ कर दी है क्योंकि 'गदर 2' ने काफी ज्यादा प्री-बुकिंग दर्ज की है। फिल्म ने पहले ही दिन 1.3 लाख से अधिक टिकटें बेची हैं और गुरुवार के अंत तक यह संख्या 2 लाख तक पहुंचने की उम्मीद है। टिकट एग्रीगेटर बुकमायशो के अनुसार, फिल्म के 3,00,000 टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं, जिसमें दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, जयपुर, पटना, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु और सूरत सबसे आगे हैं। फिल्म बिज क्रिटिक तरण आदर्श इस फिल्म को वितरकों और निर्माताओं के लिए एक लॉटरी कह रहे हैं। उनका कहना है कि शाहरुख खान की 'पठान' के बाद 'गदर 2' इस साल की एकमात्र ऐसी फिल्म है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। 

'ओएमजी 2' भी करेगी ठीकठाक कमाई

इस बीच अक्षय कुमार की 'ओह माई गॉड 2' (ओएमजी 2) के निर्माता फिल्म को कम महत्व दे रहे हैं, जैसा कि गिरीश जौहर ने बताया कि वह अधिक पब्लिसिटी की कोशिश नहीं कर रहे हैं। वह अति नहीं कर रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि ये किस तरह की फिल्म है। वह जानते हैं कि पारिवारिक दर्शकों को लक्षित नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें 'ए' सर्टिफिकेट मिला है। इसके बाद भी लोग फिल्म देखने लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। OMG 2 ने BookMyShow पर 45,000 टिकट बेचे हैं और जौहर ने फिल्म के लिए 8-10 करोड़ रुपये की ओपनिंग का अनुमान लगाया है।

रजनीकांत की फिल्म मचाएगी बवाल

दो साल बाद रजनीकांत ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार अंदाज में कमबैक किया है। उन्होंने पहले दिन ही ग्रैंड ओपनिंग से बवाल मचा दिया है। 'जेलर' सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' की कमाई में बड़ी सेंध लगाने वाली है। 'जेलर' के पहले शो को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी है। अब तक फिल्म की 9 लाख टिकट भी बिक चुकी हैं। ऐसे में आने वाला हफ्ता एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है। काफी वक्त बाद रिलीज हो रही सभी फिल्में अच्छी कमाई करती नजर आने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER