Relationship / Anal Sex and oral sex से चरमसुख कैसे पा सकते हैं, जाने सबकुछ

Zoom News : Apr 05, 2021, 06:21 PM
Delhi: सवाल: मेरी शादी हुए अभी दो महीने हुए हैं। मेरी उम्र 29 वर्ष और मेरी पत्नी की उम्र 26 वर्ष है। हम सेक्स को विभिन्न तरीके से एन्जॉय करना चाहते हैं। इसलिए मैं जानना चाहता हूं कि गुदा मैथुन और मुख मैथुन द्वारा कोई कैसे चरमसुख पा सकता है। क्या यह हानिकारक तो नहीं होता है?

जवाब: योनि संभोग को छोड़कर अन्य तरीके से किया गया संभोग खुद को संतुष्ट करने और सेक्सुअल लाइफ में विविधता लाने के लिए किया जाता है। इसलिए मुख मैथुन, गुदा मैथुन, सेक्स टॉयज, आदि ऐसे कई तरीको का प्रयोग किया जाता है। मुख मैथुन में मुंह से जननांग संपर्क किया जाता है और गुदा मैथुन में लिंग से बट में संभोग किया जाता है।

सेक्स का भरपूर आनंद पाने के लिए इस तरह के विविध प्रयोगों का उपयोग आपसी सहमति से किया जाए तो इसे हम एक सामान्य सेक्सुअल क्रिया ही मानेंगे। लेकिन जबर्दस्ती अथवा अपने साथी की इच्छा के विरुद्ध किए जाने पर समस्याएं उत्पन्न होती है। वैसे भी योनि संभोग को छोड़कर अन्य तरीके से किया गया सेक्स सभी के लिए कंफर्टेबले नहीं होता। कभी-कभी इन तरीकों को आजमाना ठीक है, लेकिन इसे रोजाना की रूटीन में शामिल न करें।

ओरल और एनल सेक्स में आपकी बॉडी खुशी की तीव्र लहरों को महसूस करती है, जो आपके शरीर के अंदर गहराई से शुरू होता है और आपके शरीर के अन्य हिस्सों में संचारित होता है। गुदा मैथुन और मुख मैथुन के लिए स्वच्छता बहुत जरूरी है। अपने नाखूनों को हमेशा ट्रिम और फाइल करके रखें। क्योंकि बड़े और लंबे नाखूनों के अंदर गंदगी और बैक्टीरिया का वास होता है। इसलिए शरीर के अंदर जाने से पहले अपने हाथों को अच्छी तरह से धोना न भूलें। चाहें तो आप लेटेक्स दस्ताने भी पहन सकते हैं।

एक आनंददायक संभोग में चरमसुख का मिलना टेंशन से राहत दिलाने में प्रभावी होता है, जो योनि सेक्स, एनल सेक्स, ओरल सेक्स या हस्तमैथुन के दौरान मिल सकता है। यह अक्सर तीव्र होता है और वास्तव में अच्छा लगता है। ऑर्गेज्म को चरमोत्कर्ष भी कहा जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER