Technical / दनादन मिलेगा गूगल पेमेंट पर कैशबैक, ग्राहकों की हो जाएगी चांदी

Zoom News : Aug 07, 2022, 09:00 PM
GPay Best Reward: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसने गूगल पेमेंट का इस्तेमाल ना किया हो. यह पेमेंट करने का एक बेहद ही आसान और बेहद ही फास्ट तरीका है. इसकी मदद से आप सुरक्षित तरीके से लोगों के अकाउंट में पैसे भेज सकते हैं. इसमें पलक झपकने जितना समय लगता है और आपकी पेमेंट पूरी हो जाती है. आपको बता दें कि गूगल पेमेंट करने के दौरान कई बार आपको कैशबैक भी मिलता है यह कैशबैक जरूरी नहीं हर बार मिले. कई बार लोगों को काफी सारी पेमेंट करने के बाद भी कैशबैक नहीं मिलता है. ऐसे में आज हम आपको ऐसे ट्रिक्स बताने जा रहे हैं जिनकी बदौलत आप मैक्सिमम कैशबैक हासिल कर सकते हैं, और कैशबैक मिलने की फ्रीक्वेंसी भी बढ़ा सकते हैं, तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये ट्रिक्स और कैसे आप भी कर सकते हैं इन्हें इस्तेमाल.

कई यूजर्स को करें पेमेंट 

अगर आप सिर्फ एक ही यूजर को कई बार पेमेंट करते हैं और आपको लगता है कि ऐसा करने से आपको अच्छा खासा कैशबैक मिलेगा तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल बेहतरीन कैशबैक हासिल करने के लिए आपको अलग-अलग यूजर्स को पेमेंट करनी पड़ेगी और अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको कैशबैक रीवार्ड मिलने की संभावना बढ़ जाती है. 

बड़ी रकम भेजने से बचें 

अगर आप गूगल पर मेंट पर 10,000 से लेकर ₹20000 तक की रकम का ट्रांजैक्शन कर रहे हैं और आपको लगता है कि जितनी बड़ी रकम है उतना बड़ा कैशबैक होगा तो ऐसा नहीं है. अगर आप अच्छा कैशबैक चाहते हैं तो ₹100 से लेकर ₹1000 के बीच ही ज्यादातर ट्रांजैक्शन करिए ऐसा करने से आपको अच्छा कैशबैक मिल सकता है. 

ऑफर्स में जरूर करें पार्टिसिपेट 

गूगल पेमेंट्स पर समय-समय पर ऑफर आते रहते हैं जिनकी मदद से आपको सामने वाले यूजर्स को पेमेंट भेजनी होती है, अगर आप अच्छे कैशबैक प्राइज जीतना चाहते हैं तो आपको इनमें से ज्यादातर ऑफर में भाग लेना चाहिए और इनके जरिए ही पेमेंट करनी चाहिए ऐसा करना आपको कैशबैक दिलवाने की संभावना बढ़ा देता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER