बॉलीवुड / ऋतिक की EX पत्नी सुजैन खान कर रही है अली गोनी के चचेरे भाई को डेट

Zoom News : Mar 13, 2021, 04:39 PM
MH: ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान बॉलीवुड के लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। हालाँकि, बॉलीवुड के इस सबसे मशहूर जोड़े ने शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया। तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन में काफी अच्छी दोस्ती है। अब ऐसा लगता है कि सुजैन अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं। चर्चा है कि सुजैन, टीवी अभिनेता और बिग बॉस 14 के प्रतियोगी अली गोनी के चचेरे भाई अरसलान गोनी रिश्ते में हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुजैन अरसलान को डेट कर रही हैं। दोनों पिछले छह महीने से एक-दूसरे को जानते हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि "सुज़ैन और अर्सलान की मुलाकात टीवी की दुनिया के आम दोस्तों से हुई"।

सूत्र ने आगे कहा- 'उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखकर लगता है कि दोनों दोस्त से ज्यादा हैं। अर्सलान और सुज़ैन अक्सर टीवी उद्योग में अपने दोस्तों के साथ घूमते हैं। 2014 में ऋतिक रोशन के साथ टूटे रिश्ते के बाद, अब सुजैन धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं '।

सुजान और अर्सलान के बीच संबंध के बारे में अभी तक दोनों सेलेब्स की कोई प्रतिक्रिया नहीं है। उन्होंने इस खबर पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जान लें कि अर्सलान एक गोनी अभिनेता है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर पता चलता है कि अर्सलान टीवी की दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। अर्सलान की निर्माता एकता कपूर के साथ भी तस्वीरें हैं।

अर्सलान ने ऑल्ट बालाजी की वेब श्रृंखला - मैं हीरो बोल रहा हूं पर हस्ताक्षर किए हैं। इसमें वह नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे। वह 2017 में ऋचा चड्ढा और कल्कि केकालन के साथ फिल्म जिया और जिया में दिखाई दिए हैं।

बात करें सुजैन की तो वह काम के सिलसिले में इन दिनों अलीबाग पहुंची हैं। उसने एक फोटो साझा की और बताया कि वह एक प्रोजेक्ट के लिए यहां आई थी, जो किया गया था।

ऋतिक रोशन के साथ तलाक के बाद, सुजैन अभिनेता के साथ मिलकर अपने दो बच्चों की देखभाल कर रही हैं। भले ही वह ऋतिक से अलग हो गई हो, लेकिन वह अक्सर बच्चों के साथ समय बिताती हुई देखी जाती हैं। यहां तक ​​कि लॉकडाउन के दौरान, सुजैन, ह्रिदन और रेहान दोनों के लिए ऋतिक के घर में शिफ्ट हो गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER