मंनोरजन / क्लब में गिरफ्तारी से पहले गुरु रंधावा-सुजैन खान थे करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में, तोड़े कोरोना नियम

Zoom News : Dec 22, 2020, 04:16 PM
MH: सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। इसका कारण कोरोना के नियमों को रखकर पार्टी करना है। गुरु रंधावा और सुज़ैन खान को मुंबई में हवाई अड्डे के पास जेडब्ल्यू मैरियट होटल के क्लब में नियम तोड़ने के लिए कल देर रात गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में दोनों को जमानत दे दी गई थी। इस पार्टी से पहले दोनों को टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था।

करिश्मा तन्ना का जन्मदिन बांद्रा में एक पारिवारिक मित्र के घर पर हुआ। गुरु रंधावा भी पार्टी में पहुंचते हैं। उन्हें काले कपड़ों में पपराज़ी में पोज़ देते देखा गया।

सुजैन खान भी करिश्मा तन्ना की पार्टी वेन्यू के बाहर दिखाई दीं। उसने एक ब्लैक क्रॉप टॉप और एक ब्लैक-ऑरेंज चेक पैटर्न पेंसिल स्कर्ट पहनी थी।डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर करिश्मा तन्ना की पार्टी में नज़र आईं। उन्होंने नेवी ब्लू शेड्स पहनी थी। पार्टी स्थल के बाहर, वह अन्य सेलेब्स से मिलते हुए और पपराज़ी के साथ पोज़ देते हुए देखी गई।

बर्थडे सेलिब्रेशन में हरलीन शेट्टी भी शामिल हुईं। वह कैजुअल कपड़ों में नजर आईं। उन्होंने एक ग्रे टी-शर्ट, लेदर जैकेट और मखमली पैंट पहनी थी।

डेजी शाह भी करिश्मा तन्ना को उनके जन्मदिन की बधाई देने पहुंची। उन्होंने फूलों की पोशाक पहन रखी थी। डेज़ी एक कोरियोग्राफर हैं और उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म जय हो में मुख्य भूमिका के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

उर्वशी रौतेला को भी पार्टी स्थल के बाहर स्पॉट किया गया। वह एक ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने इस ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने थे।

असुरक्षित खुराना भी पत्नी आकांक्षा खुराना के साथ करिश्मा तन्ना के जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे। दोनों ने पपराज़ी से बातचीत भी की।

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी पार्टी में शामिल हुए। वह एक काली टी-शर्ट, डेनिम जैकेट में दिखाई दिए। कैमरे के लिए पोज़ देते हुए, मनीष का चेहरा अभी भी नकाब में था।

अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित भी करिश्मा तन्ना की जन्मदिन की पार्टी में पहुंची। वह एकता कपूर के साथ भी दिखाई दीं। दोनों पार्टी लोकेशन के बाहर एक साथ दिखाई दिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER