बॉलीवुड / गायक गुरु रंधावा ने नए साल पर सगाई कर ली? एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे

Zoom News : Jan 07, 2021, 10:52 AM
MH: सेलेब्स न्यू ईयर के मौके पर फैंस को सरप्राइज करने वाले हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर की शादी के बाद, अब कहा जा रहा है कि गायक गुरु रंधावा ने भी सगाई कर ली है। अब यह अटकलें शुरू हो गई हैं क्योंकि रंधावा की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ काफी खुश दिख रहे हैं। फोटो में लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन रंधावा के भाव एक अलग कहानी बता रहे हैं

वैसे यह सिर्फ तस्वीर के कारण गुरु रंधावा के बारे में नहीं कहा जा रहा है, बल्कि उन्होंने इस फोटो के साथ एक रोमांटिक कैप्शन भी दिया है। वे लिखते हैं- नया साल, नई शुरुआत।

अब गुरु का इतना लिखना प्रशंसकों को बहुत खुश कर रहा है। इससे पहले सिंगर की तरफ से ऐसे कैप्शन नहीं देखे गए थे। लेकिन अचानक उन्हें इस तरह लिखना और मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर करना सभी को उत्साहित कर रहा है।

जब से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, कई प्रशंसक अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। कुछ इसे रब ने बना दी जोड़ी कह रहे हैं तो कोई गायक को बधाई दे रहा है।

वैसे, यह सब सस्पेंस खत्म हो जाता अगर गुरु रंधावा आगे आकर सच बता देते। लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। ऐसे में तस्वीरों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो रहा है।

नव वर्ष के मौके पर गुरु की यह तस्वीर निश्चित रूप से सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन कुछ दिनों पहले उनकी एक पार्टी में जाने की खबर भी थी। वह सुज़ैन खान, सुरेश रैना और अन्य लोगों के साथ मुंबई में देर रात खाना खाने गए। लेकिन उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए गिरफ्तार किया गया था। बाद में उसे छोड़ दिया गया।

गुरु रंधावा का हालिया सुपरहिट गाना नच मेरी रानी वर्क फ्रंट पर रिलीज़ किया गया। उस गाने में नोरा फतेही के गानों ने सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया और यह गाना भी सभी की जुबान पर चढ़ गया। गुरु रंधावा के हालिया सुपरहिट गीत नच मेरी रानी को काम के मोर्चे पर रिलीज़ किया गया। उस गाने में नोरा फतेही के गानों ने सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया और यह गाना भी सभी की जुबान पर चढ़ गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER