बॉलीवुड / गुरु रंधावा की तबीयत बिगड़ी, नाक से निकलने लगा खून, जानिए पूरा मामला

Zoom News : Jan 27, 2021, 09:41 PM
बॉलीवुड: फिल्म जगत की चकाचौंध लोगों को आकर्ष‍ित करती है, लेक‍िन यहां के टफ वर्क शेड्यूल्स से भी लोग पर‍िच‍ित हैं। एक्टर्स को डायट से लेकर ट्रैवल‍िंग तक सभी का ध्यान रखना होता है। कभी तपती गर्मी में तो कभी कड़कड़ाती ठंड में शूट‍िंग की जाती है। हाल ही में सिंगर गुरु रंधावा भी अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कश्मीर में शूट‍िंग कर रहे थे, जहां ठंड की वजह से उनके नाक से खून न‍िकलने लगा। 

गुरु रंधावा ने इसकी फोटो सोशल मीड‍िया पर शेयर की है। इसमें वे कश्मीर के माइनस डिग्री वाली बर्फीली वाद‍ियों के बीच नजर आ रहे हैं। उन्होंने फॉर्मल ड्रेस पहना हुआ है और उनके नाक से खून निकलता नजर आ रहा है। गुरु ने फोटो साझा करते हुए लिखा- माइनस 9 डिग्री सेल्स‍ियस में शूट करना बहुत मुश्क‍िल है पर मेहनत ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है। हमने कश्मीर में अच्छा शूट किया। जल्द ही आ रहा है @tseries।official पर। 

ट्व‍िटर पर भी गुरु रंधावा ने अपनी यह फोटो पोस्ट की है। यूजर्स ने उनकी तस्वीर देख चिंता भी जताई तो कुछ ने उनकी मेहनत की दाद दी है। एक यूजर ने लिखा- ये क्या हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- वाहेगुरु मेहर करे। एक ने लिखा- अपना ख्याल रखें भाई। वहीं एक और यूजर ने लिखा- बहुत सारा प्यार।।।आप पर गर्व है। दूसरे यूजर ने लिखा- आप बहुत मेहनत करते हैं। एक यूजर ने उन्हें प्रोत्साहित करते हुए लिखा- मेहनत रंग लाती है।।।ये एक सुपरहिट होगा।।।ऑल द बेस्ट।  

गुरु ने हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ कश्मीर से अपनी फोटोज और वीड‍ियोज शेयर की थी। उन्होंने यहां मृणाल के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शूट किया था। यह म्यूज‍िक वीड‍ियो कश्मीर के गुलमर्ग में शूट किया गया था। मृणाल ने भी गुरु रंधावा के साथ कई फोटोज और वीड‍ियो शेयर किए हुए हैं। दोनों बर्फ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER