Amazon / स्मार्ट बल्ब पर भारी छूट, 599 रु की कीमत वाला मिल रहा सिर्फ 99 रु में

Zoom News : Oct 11, 2021, 11:50 AM
ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन की इस समय ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है। इस सेल में कंपनी कुछ बेहतरीन डील्स ऑफर कर रही है। हालाँकि कुछ डील्स ऐसी होती हैं, जिन्हें अनदेखा कर दिया जाता है। मगर ये डील्स आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकती हैं। जैसे कि अमेजन सेल में स्मार्ट बल्ब(smart bulb) मिल रहे हैं। स्मार्ट बल्ब बहुत काम के और कई फीचर्स वाले होते हैं। मगर लोग अकसर ऐसे प्रोडक्ट्स पर ध्यान नहीं देते। आगे जानिए अमेजन की सेल में किन बल्ब पर छूट मिल रही है।

599 रु वाला बल्ब(smart bulb) सिर्फ 99 रु में अमेजन की सेल में विप्रो बी22 9 वाट स्मार्ट एलईडी बल्ब पर शानदार डील की पेशकश की जा रही है। यह बल्ब बेहद कम कीमत पर उपलब्ध है। विप्रो बी22 9 वाट स्मार्ट एलईडी बल्ब को एलेक्सा या गूगल असिस्टेंट के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है। ये 1.6 करोड़ कलर ऑप्शन ऑफर करता है। अमेजन पर इसे सिर्फ 99 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी कीमत 599 रुपये है।

एलेक्सा सपोर्टेड डिवाइस जरूरी इस बल्ब(smart bulb) के लिए आपके पास अमेजन एलेक्सा डिवाइस होना चाहिए। अमेज़न पर 99 रुपये में विप्रो बी22 9 वाट स्मार्ट एलईडी बल्ब खरीदने के लिए आपको कुछ शर्तों को पूरा करना होगा। उसके बाद ही आप ऑफ़र का लाभ उठा पाएंगे। सबसे पहले, आपके पास एक इको डॉट या एलेक्सा सपोर्टेड डिवाइस होना चाहिए। याद रखें कि इसे एलेक्सा डिवाइस होना चाहिए, न कि अमेजन म्यूजिक ऐप पर उपलब्ध एलेक्सा।

हर अकाउंट में केवल एक बार डील का लाभ यदि आपका डिवाइस एलिजिबल है, तो स्मार्ट एलईडी बल्ब(smart bulb) ऑटोमैटेड रूप से आपके कार्ट में 99 रुपये में एड हो जाएगा। साथ ही कृपया ध्यान दें कि डील प्रति अकाउंट केवल एक बार ली जा सकती है। आप 99 रुपये के लिए एक से अधिक बल्ब का ऑर्डर नहीं कर सकते हैं। वही एलेक्सा डिवाइस के अलावा यह सुनिश्चित करना न भूलें कि आपका खाता और एलेक्सा डिवाइस एक ही अमेजन अकाउंट का उपयोग करके लॉग इन हैं।

कैसे करें ऑर्डर एक ही अकाउंट का उपयोग करके अपने अमेजन ऐप और एलेक्सा डिवाइस में लॉग इन करें। अब अपने इको डॉट या किसी अन्य इको डॉट या किसी एलेक्सा सपोर्टेड डिवाइस पर "एलेक्सा, एड विप्रो स्मार्ट बल्ब(smart bulb) टू माई कार्ट" कहें। इसके बाद अपने मोबाइल पर अमेज़न ऐप खोलें, और आपको अपने कार्ट में 599 रुपये मूल्य का विप्रो बी22 9 वाट स्मार्ट एलईडी बल्ब मिलेगा।

सिलेक्ट करें एडरेस कार्ट में 599 रुपये मूल्य का विप्रो बी22 9 वाट स्मार्ट एलईडी बल्ब(smart bulb) मिलने पर प्रोसीड टू बाय पर टैप करें और आपको अपने ऑर्डर पर लागू छूट दिखाई देगी। अंत में एडरेस चुनें और पेमेंट करें। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 की सेल सभी यूजर्स के लिए 3 अक्टूबर से शुरू हो गयी है। अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए सेल पहले से ही लाइव है। यह भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा सबसे बड़ी सेल्स में से एक है। सेल में ढेरों प्रोडक्ट्स कैटेगरियों में कई बेस्ट डील्स पेश की गयी हैं। आप वेबसाइट को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बांग्ला और मराठी सहित कई भाषाओं में देख सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER