Bollywood / हुमा कुरैशी के साथ शिखर धवन की रोमांटिक फोटो वायरल, जानें क्या मामला

Zoom News : Oct 11, 2022, 05:34 PM
Bollywood | हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्स एल रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के जरिए दोनों एक्ट्रेस पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही एक और स्टार फिल्म में काम कर रहा है और उसका ये बॉलीवुड डेब्यू है। वो स्टार और कोई नहीं पॉपुलर क्रिकेटर शिखर धवन हैं। दरअसल, शिखर इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म से शिखर की 2 फोटोज सामने आई हैं जिसे हुमा ने शेयर किया है। फोटो में आप देखेंगे कि शिखर ने ब्लैक सूट पहना है तो वहीं हुमा रेड गाउन में नजर आ रही हैं। दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है फोटो के पीछे की कहानी

इसके बाद दूसरी फोटो में शिखर और हुमा बैठे हुए हैं और दोनों हंस रहे हैं। फोटोज शेयर कर हुमा ने लिखा, कैट, फाइनली बैग से बाहर आ गई है। फिल्म मे काम करने को लेकर शिखर ने कहा कि फिल्म की जो स्टोरी है उसने उन पर गहरी छाप छोड़ी और इसलिए उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दिया। पिंकविला से बात करते हुए शिखर ने कहा, एक एथलीट होकर देश के लिए खेलना, लाइफ बहुत हेक्टिक होती है। मेरा फेवरेट पासटाइम है अच्छी फिल्में देखना। तो जब ये मौका मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी तो मुझे अच्छा लगा। इससे सोसाइटी को एक जरूरी मैसेज मिलता है और मुझे लगता है कि इस फिल्म को देखने के बाद कई लड़के और लड़कियां इस बात को समझेंगे कि चाहे कुछ भी हो अपने सपनों को मत छोड़ो।

दोनों एक्ट्रेस के किरदार

इससे पहले हुमा ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, 'मिलिए राजश्री त्रिवेदी से। लोग कहते हैं कि वह कभी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर नहीं बन सकती। वो कहते हैं कि वो टीवी पर आने के लिए काफी बड़ी हैं, लेकिन देखिए उसका पैशन और बड़ा है और वह लोगों को गलत साबित करेगी।'

वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'मिलिए सायरा खन्ना से। लोग कहते हैं कि वह फैशन डिजाइनर नहीं बन सकती। वह अपने बनाए कपड़ों में भी नहीं आ सकती, लेकिन देखिए उसके सपने और बड़े हैं और वह उन्हें पूरा करेगी।'

फिल्म के बारे में बता दें कि डबल एक्स एल एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमे 2 प्लस साइज महिलाओं की अलग-अलग स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म को सतराम रमानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में इनके अलाना जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी अहम किरदार में हैं।  डबल एक्स एल 4 नवंबर को रिलीज होगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER