उत्तर प्रदेश / नवविवाहिता ने पति व ससुर को पिलाई नशीली दवा मिली चाय, ज़ेवर और नकदी लेकर हुई फरार

Zoom News : May 08, 2021, 02:22 PM
आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति और ससुर को नशीली गोली मिली हुयी चाय पिला कर बेहोश कर दिया और जेवर तथा नकदी के लेकर फरार हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि आगरा के एत्माद्दौला थाने के नगला मोहनलाल निवासी रामलखन (22) का विवाह 15 मार्च को खंदौली के नाऊ का सराय निवासी खुशबू से हुई थी।

उन्होंने बताया कि खुशबू के माता पिता पंजाब में काम करते हैं और वह यहां अपने मामा के घर रहती थी । उन्होंने बताया कि रामलखन की मां अन्य बहुओं को लेकर शादी में अपने मायके जा रही थी तो खुशबू ने बहाना बनाकर जाने से मना कर दिया ।

रामलखन के अनुसार रात में खुशबू ने उन्हें चाय पिलाई और उसके बाद उसकी शुक्रवार प्रात: जब आंख खुली तो खुशबू का कोई अता पता नहीं था। रामलखन ने शिकायत में बताया कि खुशबू अलमारी में रखे गहने और पचास हजार रुपये नकदी लेकर गायब थी।

इस संबंध में थाना एत्माद्दौला इंसपेक्टर संजय त्यागी के अनुसार अभी परिजनों से बात की जा रही है और दोनों ने दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है। मामले की जांच की जा रही है।

एक अन्य घटनाक्रम में आगरा के थाना कमलानगर में बल्केश्वर क्षेत्र में घर में हुई कहासुनी को लेकर एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि आगरा के ही फतेहाबाद थाना क्षेत्र के बमरौली गांव में यमुना नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया 14 वर्षीय किशोर पानी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गयी । उसकी पहचान बॉबी के रूप में की गयी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER