मंनोरजन / पति करता था इंटीमेट रोमांटिक सीन्स को लेकर झगड़ा, तो चित्रा ने कर लिया सुसाइड

Zoom News : Dec 18, 2020, 06:10 PM
तमिल टीवी स्टार चित्रा की मौत के मामले में, पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि चित्रा ने शुरुआती जांच के बाद आत्महत्या कर ली थी। लेकिन जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी, पता चला कि चित्रा परेशान थी। इसके कारण, चित्रा के पति हेमनाथ को बाद में आत्महत्या करने के लिए अपहरण करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। अब सवाल था कि हेमनाथ ने चित्रा को क्यों उकसाया? और ऐसा क्या था जिसके कारण चित्रा को आत्महत्या करनी पड़ी?

चित्रा की मौत के मामले में, शक की सुई केवल चित्रा के पति हेमनाथ की ओर बढ़ रही थी। कारण यह था कि हेमनाथ के अलावा कोई भी उस रात चित्रा के साथ नहीं था। सवाल यह था कि उस रात चित्रा और हेमनाथ के बीच क्या हुआ था कि हेमनाथ अपने कमरे से बाहर चले गए और होटल के कमरे में चित्रा को एक पंखे से रहस्यमय हालत में लटका पाया। सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह था कि हेमनाथ चित्रा को कमरे में अकेला छोड़ने के बाद वह इतनी रातें कमरे से बाहर क्यों गया? जाहिर है कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ थी।

पुलिस ने हेमनाथ से भी पूछताछ शुरू कर दी। दूसरी ओर, चित्रा के परिवार के सदस्य भी यह मानने को तैयार नहीं थे कि उसने आत्महत्या की होगी। बल्कि, यहां तक ​​कि परिवार के सदस्यों का कहना था कि किसी ने चित्रा की जान ले ली और इसे आत्महत्या का मामला बनाने की कोशिश की। लेकिन सवाल यह था कि चित्रा की मौत के पीछे कौन था। कुल मिलाकर, पुलिस किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सभी पहलुओं पर शोध करना चाहती थी।

इस बीच, चित्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि चित्रा की मौत फंदा लगाने की वजह से हुई ... यानी उसने आत्महत्या की। चित्रा के गले और चेहरे पर नाखूनों के कुछ निशान थे, जो मामले को उलझा रहे थे। लेकिन डॉक्टरों ने इस पहेली को भी हल कर दिया। डॉक्टरों ने साफ किया कि चित्रा के गले और गाल पर नाखून उसके ही हैं। जो आत्महत्या के समय घुटन के कारण जाल को पकड़ने की कोशिश कर रहा होगा।

कुल मिलाकर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संकेत मिल रहा था कि चित्रा ने खुद को मार लिया। जबकि बाकी परिस्थितिजन्य साक्ष्य यानी परिस्थितिजन्य साक्ष्य बता रहे थे कि आत्महत्या के पीछे उसके पति की भूमिका जरूर थी। और इस तरह छह दिनों की पूछताछ के बाद, आखिरकार, चेन्नई की नजारपेट पुलिस ने चित्रा के पति हेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। और इसके साथ आई कहानी ने सभी को चौंका दिया।

जांच में, यह पाया गया कि हेमनाथ अपनी पत्नी चित्रा के कुछ धारावाहिकों में दिए गए अंतरंग रोमांटिक दृश्यों से अधिक परेशान थे। इस मुद्दे पर पहले दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। और घटना हर दिन हुई। हेमनाथ को संदेह था कि उनके रोकने और मना करने के बावजूद, चित्रा को इस तरह के कार्य लेने से रोका नहीं गया है। और उस रात शूट से लौटते समय, दोनों के बीच एक ही मुद्दे पर बहस हुई।

होटल पहुंचने के बाद भी दोनों एक ही बात पर लड़ते रहे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस लड़ाई के बाद, हेमनाथ कुछ समय के लिए चित्रा के कमरे से बाहर चले गए। लेकिन जब वह फिर से कमरे में वापस आया, तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और दरवाजा खटखटाने और कई बार कॉलिंग घंटी बजाने के बावजूद अंदर से कोई आवाज नहीं आई। भयभीत, हेमनाथ ने तुरंत होटल के कर्मचारियों को बुलाया और चित्रा के कमरे का दरवाजा एक डुप्लीकेट चाबी से खोला गया और चित्रा की लाश सामने लटकी हुई थी।

कुछ करिश्मा की उम्मीद करते हुए, हेमनाथ, होटल व्यवसायियों के साथ, चित्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। इस तरह, एक शानदार अभिनेत्री जिसने कदम से कदम सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं और बहुत ही कम समय में लाखों तमिलों के दिलों पर राज किया, उसने दुर्भाग्य के कारण अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया शादी के कारण।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER