मंनोरजन / चित्रा सुसाइड केस में पति हेमनाथ हुए अरेस्ट

Zoom News : Dec 15, 2020, 01:50 PM
दक्षिण भारतीय सिनेमा की प्रसिद्ध अभिनेत्री वीजे चित्रा को पिछले दिनों एक होटल के कमरे में मृत पाया गया था। शुरुआत में, मौत का कारण आत्महत्या बताया गया था, लेकिन अब यह मामला पूरी तरह से नया मोड़ ले रहा है। करीब छह दिनों की जांच के बाद चित्रा के पति हेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के अनुसार, चित्रा के पति ने उन्हें टीवी धारावाहिकों और अन्य कार्यक्रमों में अंतरंग दृश्य करने के लिए डांटा था।

आत्महत्या के लिए पुलिस ने हेमनाथ को गिरफ्तार किया। चित्रा की मां ने हाल ही में आरोप लगाया था कि उसकी बेटी की मौत के लिए उसका पति जिम्मेदार था। बता दें कि वीजे चित्रा सीरियल पांडियन स्टोर्स के लिए जानी जाती हैं। वह लंबे समय से उस धारावाहिक में मुलई का किरदार निभा रही थीं। इस शो से उन्हें इतनी लोकप्रियता मिली कि लोग उन्हें मुलई के नाम से जानने लगे।

कौन थे वीजे चित्रा?

वीजे चित्रा के नाम से लोकप्रिय, चित्रा कामराज टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा थीं। मक्कल टीवी और जया टीवी जैसे सभी तमिल चैनलों के माध्यम से, चित्रा ने 2013 से हर घर में एक पहचान बनाई थी। यह कहा गया था कि चित्रा के शो की एंकरिंग से उनकी टीआरपी बढ़ेगी और बाद में वह कॉमेडी टीवी शो चाइना पापा पेरा पापा के माध्यम से प्रसिद्ध हुईं।

यह शो वर्ष 2014 में सन टीवी पर प्रसारित किया गया था और इसके तीसरे सीज़न से चित्रा इसमें पेरिया पापा की भूमिका में दिखाई देने लगीं। 29 वर्षीय चित्रा विजय टीवी शो सरवनम मीनाची के दो सीज़न में दिखाई दीं। वह वेलुनाची, डार्लिंग डार्लिंग, मन्नान मैगल जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं। चित्रा भी एक अद्भुत नर्तकी थीं और उनके नृत्य कौशल को टीवी शो जोड़ी फन अनलिमिटेड में देखा गया था जिसमें वह पहली रनर अप रही थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER