कर्नाटक / बीजेपी चीफ नड्डा के आह्वान पर कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा छोड़ेंगे एक समय का भोजन

Lokmat : Apr 06, 2020, 05:56 PM
बैंगलोर: भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि आज एक समय का भोजन का त्याग कर दें। पार्टी अध्यक्ष की इस अपील पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार यानि 6 अप्रैल को एक वक्त का खाना छोड़ दिया।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा, 'डॉक्टरों, नर्सों, मीडिया कर्मियों के सम्मान के लिए भाजपा के स्थापना दिवस पर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आदेशानुसार मैं आज एक समय का भोजन त्याग करने का पालन कर रहा हूं।'

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को कई दिशा-निर्देश दिए गए हैं, जिनमें एक वक्त का भोजन छोड़ने की भी अपील है। इसके अलावा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कार्यकर्ता पार्टी कार्यालयों और घरों में बीजेपी का नया झंडा लगाएं, इस दौरान दूरी बनाए रखें, घर पर श्याम प्रसाद मुखर्जी और दीन दयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण करें।

सभी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि एक समय के भोजन त्याग कर जरूरतमंदों तक भोजन का पैकेट पहुंचाएं, ऐसी व्यवस्था बनाएं कि बूथ के हर व्यक्ति के घर पर हाथ से बने दो मास्क जरूर पहुंच जाएं, फेसकवर बनाने और वितरण के वीडियो सोशल मीडिया पर डालें।

इसके अलावा सभी कार्यकर्ता 40 लोगों से पीएम केयर्स फंड में 100 रुपये का अनुदान कराएं, कम से कम 5 लोगों से धन्यवाद पत्र उनके नाम लें जो इस बीमारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, जैसे पुलिस, डॉक्टर, सफाई कर्मी, नर्स, सरकारी कर्मचारी, पार्टी और वरिष्ठ नेताओं के बारे में अपने घर में मौजूद साहित्य पढ़ें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER