Lok Sabha Election / 'लड़ाई-झगड़े नहीं करती, पर मुझ पर हमला होता है तो...'- कंगना रनौत ने चुनाव के बीच दी चेतावनी

Zoom News : May 15, 2024, 04:20 PM
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से टिकट दिया है। कंगना ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। कंगना ने नामांकन के बाद इंटरव्यू दिया और कहा कि मंडी लोकसभा सीट से उनकी जीत उनके जीवन का सबसे बड़ा महत्वपूर्ण मोड़ साबित होगी। इंटरव्यू में कंगना ने मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर भी तीखी टिप्पणी की है। कंगना ने विक्रमादित्य को इशारों में चेतावनी भी दे दी है। 

 मैं किसी को भी चुनौती दे सकती हूं- कंगना

दरअसल, कंगना रनौत मंडी सीट से अपने विरोधी विक्रमादित्य सिंह के बयानों का जिक्र कर रही थीं। कंगना ने विक्रमादित्य पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए लेकिन अगर वह अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें उसी तरह की भाषा सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए। कंगना ने कहा कि मेरे पिछले रिकॉर्ड को देखें, मैं किसी को भी चुनौती दे सकती हूं।

मैं लड़ाई-झगड़े नहीं करती, लेकिन...

कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह को इशारों में चेतावनी देते हुए कहा है कि मैं लड़ाई-झगड़े नहीं करती, लेकिन अगर मुझ पर हमला होता है, तो मैं उनमें से नहीं हूं जो इसे चुपचाप सह ले। अगर आप मुझे एक बार मारते हैं, तो मुझसे कई बार मार खाने के लिए तैयार भी रहें। आपको बता दें कि जब से कंगना को मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है तभी से उनके और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। 

हिमाचल में कब हैं चुनाव?

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की कुल 4 सीटें हैं। इन सभी सीटों पर एक साथ लोकसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होंगे। इसके बाद 4 जून को देश की सभी सीटों के साथ इन सीटों के भी परिणाम जारी किए जाएंगे। मंडी सीट से कांग्रेस ने कंगना के खिलाफ विक्रमादित्य सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER