UP / प्रिंसिपल ने नहीं सुनी बात, तो दबंग टीचर ने सबके सामने कर दी पीटाई, VIRAL VIDEO

Zoom News : Feb 02, 2021, 10:45 AM
मेरठ उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) के मेरठ जिले में, एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दबंग टीचर प्रिंसिपल की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो स्टेशन दौराला इलाके के किसान इंटर कॉलेज में जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी शिक्षक प्रिंसिपल हरेंद्र पर वरिष्ठता सूची में नाम भेजने का दबाव बना रहा था। लेकिन जब प्रिंसिपल ने उसकी बात नहीं मानी तो टीचर ने खुद को खो दिया और प्रिंसिपल को बेरहमी से पीटा। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी अमित कुमार कॉलेज कैंपस में प्राइमरी विंग के सहायक शिक्षक के पद पर तैनात है। कॉलेज के सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। सोमवार को आरोपी शिक्षक अमित कुमार बात करने के बहाने प्रिंसिपल के पास पहुंचा और उसके साथ अभद्रता करते हुए हमला कर दिया।

प्राचार्य का आरोप है कि शिक्षक प्राथमिक विभाग में अपनी वरिष्ठता चाहते थे। प्रधानाचार्य ने नियमों के आधार पर प्रबंधन समिति को वरिष्ठता की सिफारिश भेजी। इससे नाराज होकर शिक्षक ने उस पर हमला कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER