लाइफस्टाइल / आप भी त्योहारों के मौसम में बैकलेस ब्लाउज पहनना चाहती है तो अपनाये ये टिप्स

AMAR UJALA : Oct 06, 2019, 08:40 PM
लाइफस्टाइल डेस्क | इन त्योहारों के मौसम में लड़कियां मेकअप और फैशन में सबसे आगे रहना चाहती है। इसके लिए वो कपड़ों में लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो करना चाहती है। ब्लाउज हो या कुर्ता इन दोनों के ही डीप बैक बहुत खूबसूरत लगते हैं। लेकिन इस ट्रेंड को फॉलो करने के लिए क्लियर और पॉलिश्ड बैक चाहिए जो हर किसी के पास नहीं होती है। लेकिन आपको घबराने की जरूरत नही है। इन टिप्स की मदद से आप भी पा सकती है इस फेस्टिव सीजन बैकलेस ब्लाउज पहनने के लिए आकर्षक त्वचा।

वैक्स है जरूरी

पीठ को आकर्षक बनाना है तो जरूरी है कि बैक पर वैक्स कराया जाए। वैक्स कराने से त्वचा के सारे बाल खत्म हो जाते हैं और बैक चिकनी और पॉलिश्ड दिखने लगती है।

होममेड पैक

अगर वैक्स के बाद भी त्वचा को अतिरिक्त देखभाल की जरूरत है तो चावल का आटा और शहद लेकर उसमें कुछ बूंद ऑलिव ऑयल की डालें और इस पेस्ट को बैक पर लगाएं। कुछ देर मसाज करने के बाद दस मिनट छोड़ दें और फिर धो दें।

सेंधा नमक और शहद को ऑलिव ऑयल में मिलाने के बाद त्वचा पर लगाएं और पांच से दस मिनट के बाद धो लें। इससे भी पीठ की त्वचा का रंग खिल उठेगा।

नींबू और शहद की मदद से नेचुरल वैक्स बनाया जा सकता है। दोनों के पेस्ट को पीठ पर लगाएं और 15 मिनट बाद धो लें।

माइश्चराइजर का प्रयोग

बैक को पॉलिश्ड दिखाना है तो सबसे जरूरी है कि उस पर माइश्चराइजर का प्रयोग किया जाए। पीठ पर माइश्चराइजर लगाएं और फिर तैयार है आपकी त्वचा बैकलेस ब्लाउज के लिए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER