Pakistan / इमरान खान का चौंकाने वाला दावा - 'अगर मैं मारा गया तो यह वीडियो सार्वजनिक किया जाएगा',

Zoom News : May 15, 2022, 08:50 PM
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही थी. उन्होंने इस साजिश में शामिल सभी साजिशकर्ताओं के नाम वीडियो में दर्ज किए हैं. उन्हें कुछ होता है तो इस वीडियो को जनता के लिए जारी किया जाएगा. खान ने शनिवार को सियालकोट में एक रैली को संबोधित करते हुए यह चौंकाने वाला दावा किया.

इमरान खान को सता रहा हत्या का डर

इमरान खान ने कहा, 'मुझे पता है कि पाकिस्तान और विदेशों में लोग मुझे मारने की योजना बना रहे हैं. मैंने सभी नामों के साथ मेरे खिलाफ साजिश के पूरे विवरण के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड किया है और वीडियो को सुरक्षित स्थान पर रखा है.' पूर्व प्रधानमंत्री ने यह नहीं बताया कि उनकी हत्या की कथित साजिश के पीछे कौन था.

'मुझे मारने की साजिश रची जा रही'

उन्होंने कहा, 'मेरे खिलाफ विदेश में और पाकिस्तान में मुझे मारने की साजिश रची जा रही है. मुझे पता है कि मेरी हत्या की योजना किसने बनाई थी. अगर मैं मारा गया तो यह वीडियो सार्वजनिक किया जाएगा.' पाकिस्तान के पूर्व पीएम ने कहा कि ये लोग उन्हें एक रोड़ा समझते हैं और उनसे दूर रहना चाहते हैं.

इमरान खान का अजीबोगरीब बयान

इससे पहले इमरान खान ने अजीबोगरीब बयान जारी करते हुए कहा था कि 'चोरों को कमान सौंपने से बेहतर होता परमाणु बम गिरा देना.' खान ने शुक्रवार को अपने बनिगला स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह टिप्पणी की थी. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि वह देश पर 'चोरों' को थोपे जाने से स्तब्ध हैं. देश पर परमाणु बम गिराना इन लोगों को कमान सौंपने से बेहतर होता.

शहबाज शरीफ ने इमरान को घेरा

वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा है कि इमरान खान अपने भाषणों से देश के संस्थानों को निशाना बनाकर पाकिस्तान के लोगों के दिमाग में 'जहर' भर रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER