Crime / गुस्से में देवर ने अपनी प्रेग्नेंट भाभी को मार दी गोली फिर कहा- खुद ने ही गोली मारी

Zoom News : Mar 08, 2021, 02:50 PM
राजस्थान के श्रीगंगानगर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है जहाँ एक साधारण सी बात पर बहनोई को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी गर्भवती भाभी को गोली मार दी। आश्चर्य की बात यह है कि वह बता रहा है कि भाभी ने खुद को गोली मारी है, दरअसल, यह घटना जवाहर नगर थाना क्षेत्र के रविदास नगर की है। मृतक का नाम पल्लवी था और उसकी शादी 11 महीने पहले हुई थी। गोली लगने पर पल्लवी गर्भवती थी।

घटना के समय, पल्लवी के साथ उसकी सास और देवर मौजूद थे और उन्होंने एक दूसरे के बारे में कुछ कहा। आरोप है कि इसके बाद देवर ने गोली चला दी और पल्लवी को सीने पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। (नाममात्र के फोटो)

पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक उसका जीजा, खून से लथपथ मृतक उसके साथ अस्पताल पहुंच गया था और अस्पताल प्रशासन को बताया कि पल्लवी ने खुद को गोली मार ली थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सास-ससुर को घेरा और शव को अस्पताल के मोर्चों में रखवाया। मृतक के परिजन आरोपी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं। जवाहर नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी विश्वजीत एक टीम दे रहे हैं और आरोपी को पकड़ने के लिए जोर दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER