Rajasthan News / जोधपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की घर में घुसकर की बेरहमी से हत्या- फिर लगा दी आग

Zoom News : Jul 19, 2023, 02:29 PM
Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर उनका शव जला दिया गया. मामला ओसियां के रामनगर इलाके का है, जहां देर रात आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार की दो महिलाओं, एक पुरुष और एक छह महीने की छोटी बच्ची कि पहले हत्या की गई और उसके बाद उनके शवों को घर के आंगन में घसीट कर लाया गया और सभी के शवों को आग लगा दी गई.

घटना देर रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है. सुबह जब आस-पड़ोस के लोगों ने घर से धुआं उठता देखा तो पता चला कि परिवार के सभी सदस्यों के शव घर के आंगन में जलते हुए मिले. मृतकों में पूनाराम, उसकी पत्नी भंवरी, बहू धापू के शव 30 प्रतिशत तक जले थे. वहीं धापू की छह महीने की बेटी का शव पूरा जला हुआ मिला.

DM-SSP ने घटनास्थल पर की जांच-पड़ताल

घटना की सूचना मिलने के बाद जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव और जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ के बाद सामने आया कि आपसी रंजिश के चलते सामुहिक हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. गांव के लोगों का कहना है कि देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया. जब हम लोग सुबह उठे तो देखा कि घर से धुआं निकल रहा है. दीवारें जली हुई हैं. जब पास जाकर देखा तो घर का दरवाजा भी खुला था, लेकिन जब हम लोग अंदर गए तो नजारा दिल दहलाने वाला था. चार लाशें क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ी थीं.

क्षत-विक्षत पड़े थे शव, देखते ही उल्टी करने लगे ग्रामीण

लाशों को देखने के बाद कई लोग उल्टी करते हुए घर से बाहर निकल आए. दोनों महिलाओं को बुरी तरह से मारा गया था. घर के इकलौते पुरुष पर भी धारदार हथियार से वार किए गए थे. बच्ची का शव तो पहचान में ही नहीं आ रहा था. कुल मिलाकर शवों को देखने के बाद यही लग रहा है था, जैसे आपसी खुन्नस निकाली गई हो. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER