Viral News / वायरल बाबा के ढाबा के मालिक बाबा ने कराई थाने में उसके खिलाफ शिकायत, जिसने किया था फेमस, जाने क्यो

Zoom News : Nov 02, 2020, 06:27 AM
Delhi: इंटरनेट पर सनसनी बन चुके 'बाबा का ढाबा' के नाम पर पैसे की हेराफेरी की बात सामने आ रही है। यह हेरफेर दान के पैसे में हुआ है। इस मामले में, यू-ट्यूबर लक्ष्मी चौधरी ने हाल ही में आरोप लगाया कि दान के रूप में एकत्र किए गए बाबा के ढाबे के मालिक कांता प्रसाद नहीं पहुंचे। बाबा के ढाबे को सुर्खियों में लाने वाले यू-टयूब गौरव वासन पर मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप लगा है। दरअसल, दान का पैसा गौरव और उसकी पत्नी के बैंक खाते में आता था।

अब बाबा के ढाबा के बाबा कांता प्रसाद ने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी के खिलाफ अपनी शिकायत दी है। कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

आपको याद दिला दें कि अक्टूबर में 'बाबा का ढाबा' का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। वीडियो में ढाबे के मालिक कांता प्रसाद को रोती हुई आँखों से यह कहते हुए देखा गया कि दुनिया भर की महामारी के बीच उनकी आय 100 रुपये से कम थी। इस वीडियो को यू-ट्यूबर गौरव वासन ने शूट किया था और अपने चैनल पर अपलोड किया था और दिल्लीवासियों से बुजुर्ग दंपति की मदद करने का अनुरोध किया था। उन्होंने लोगों से पैसे दान करने और उन्हें आर्थिक मदद करने के लिए भी कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER