IND vs ENG / आउट होने के बाद पिच को देखकर हंसने लगे Joe Root, फिर...देखें VIDEO

Zoom News : Feb 16, 2021, 03:08 PM
Ind Vs Eng: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच मुकाबला चेपॉक (Chepauk) स्टेडियम में खेला गया। रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के शतक की बदौलत टीम इंडिया इंग्लैंड से मैच को दूर ले गई। चेपॉक की पिच को लेकर काफी विवाद हो रहा है। कई पूर्व क्रिकेटर्स ने पिच पर सवाल उठाए। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पिच को बीच जैसा बता चुके हैं। बॉल काफी टर्न ले रही है, जिससे बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में काफी परेशानी आ रही है। लेकिन इसी पिच पर अश्विन ने शतक जड़कर सभी का मुंह बंद कर दिया है। चौथे दिन जो रूट (Joe Root) आउट हुए, तो वो पिच को देखकर हंसने लगे। मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) उनको घूरकर देखने लगे। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

इंग्लैंड हार मान चुकी थी। उनका कोई बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पा रहा था। जो रूट आखिरी तक टिके रहे। 116 रन पर इंग्लैंड 7 विकेट गंवा चुका था। अक्षर पटेल की गेंद पर रूट ने डिफेंस करने की कोशिश की। लेकिन बॉल ने अतिरिक्त उछाल लिया और उनके ग्लव्स पर गेंद लगकर अजिंक्य रहाणे के हाथों में गेंद आ गई। आउट होने के बाद रूट ने पिच को देख और हंस पड़े। उनको हंसता देख शिराज घूरकर देखने लगे।

देखें Video:

टीम इंडिया ने यह मुकाबला 317 रन से जीत लिया। दूसरी ईनिंग में सबसे ज्यादा विकेट अक्षर पटेल ने लिए। उन्होंने 5 विकेट झटके। तो वहीं, अश्विन को 3 और कुलदीप यादव को दो विकेट मिले। 

इंग्लैंड की तरफ से कोई बल्लेबाज 50 रन तक नहीं बना पाया। मोइन अली ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। उनके अलावा जो रूट ने 33 और डेन लॉरेंस ने 26 रन की पारी खेली। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 164 रन पर ऑलआउट कर दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER