IND vs ENG / अक्षर पटेल ने एक ओवर में एक ओवर में किया क्रॉली-बेयरस्टो, विराट ने दिखाया Attitude, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 25, 2021, 09:42 PM
Ind Vs Eng 3rd Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इंग्लैंड को 112 रन पर ऑलआउट करने के बाद टीम इंडिया 145 रन ही बना सका। अब टीम इंडिया को इंग्लैंड को जल्दी से जल्दी ऑल आउट करना है। ताकी टीम इंडिया को कम टारगेट मिले और वो आसानी से जीत सकें। यह काम किया अक्षर पटेल (Axar Patel) ने। उनको कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहला ओवर दिया। पहले ही ओवर में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने दो विकेट ले लिए। उन्होंने जैक क्रॉली (Zak Crawley) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को बोल्ड मार दिया। जल्दी दो विकेट मिलने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने गजब का एटिट्यूड दिखाया। वो शानदार तरीके से जश्न मना रहे थे, जिसका वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

टीम इंडिया के जल्दी ऑलआउट होने के बाद इंग्लैंड बल्लेबाजी करने उतरा। टीम इंडिया के पास 33 रन की बढ़त थी। ऐसे में भारत को जल्दी विकेट की जरूरत थी। अक्षर पटेल ने पहला ओवर डाला और पहली ही गेंद पर जैक क्रॉली को बोल्ड मार दिया। उसके बाद तीसरी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो को भी बोल्ड मार दिया। दो विकेट जल्दी मिलने के बाद विराट कोहली एक्साइटिड हो गए और जश्न मनाने लगे।

देखें Video:

भारत की ओर से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 66 रन की पारी खेली, रोहित के अलावा केवल विराट कोहली ही ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, विराट 27 रन बनाकर आउट हुए। बता दें कि पहले दिन के खेल खत्म होने पर भारत ने 3 विकेट पर 99 रन बनाए थे। दूसरे दिन सबसे पहले रहाणे आउट हुए। रहाणे के आउट होने के बाद एक के बाद एक भारतीय बल्लेबाज आउट होते चले गए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER