Manipur Violence / 'भारत को अपने नेता पर है भरोसा'- पीएम मोदी का समर्थन करते हुए मणिपुर पर बोलीं अमेरिकी सिंगर

Zoom News : Aug 11, 2023, 08:32 AM
Manipur Violence: गुरुवार को देश की लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई विषयों को लेकर अपनी बात रखी। इसमें मणिपुर का विषय भी शामिल था। पीएम मोदी ने मणिपुर को लेकर कांग्रेस को भी घेरा। हालांकि पीएम मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष ने जमकर हंगामा किया लेकिन अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने ट्वीट कर पीएम मोदी के भाषण का समर्थन किया है।  

'मणिपुर की माताओं, महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को न्याय मिलेगा'

मिलेबन ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारत को अपने नेता पर पूरा भरोसा है। मणिपुर की माताओं, महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को न्याय मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष बिना किसी तथ्य के केवल जोर-जोर से नारे लगाएगा। मिलेबन ने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत को अपने नेता पर भरोसा है। भारत के मणिपुर की माताओ-बेटियों और महिलाओं को न्याय मिलेगा। पीएम मोदी हमेशा आपकी आजादी के लिए लड़ेंगे।" 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखते हुए कहा कि जो पार्टी अपने सांस्कृतिक विरासत का अपमान करती है। देश के बच्चों को राष्ट्रगान गाने से वंचित करती है। विदेशों में किसी के देश को अपमानित करती है, वह नेतृत्व नहीं होता। वह सिद्धांतहीनता है। बेईमान मीडिया झूठे व्याख्यानों को दिखाएगी। विपक्ष बिना किसी तथ्य के जोर-जोर से चिल्लाएगा। लेकिन सच्चाई, सत्य हमेशा लोगों को आज़ाद करेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER