Jammu and Kashmir / भारतीय सेना को पुंछ में मिली बड़ी कामयाबी, एक आतंकी ढेर, 2 घायल

Zoom News : Apr 09, 2023, 05:36 PM
Jammu and Kashmir: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पुंछ के शाहपुर का है, जहां भारतीय सेना द्वारा चलाए गए एक ऑपरेशन में एक आतंकवादी मारा गया है और 2 अन्य घायल हुए हैं। गौरतलब है कि सेना के तमाम प्रयासों के बावजूद कश्मीर में आतंकी एक्टिव हैं। हालही में बारामूला पुलिस ने हिरासत से भागे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस स्टेशन बारामूला में हिरासत में रखे गए 2 आतंकी फरार हो गए थे। दोनों पर कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

फरार दोनों आतंकियों का संबंध आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से था। पुलिस ने बताया था कि दोनों आतंकियों को बारामूला पुलिस स्टेशन लाया जा रहा था, रास्ते में दोनों आतंकी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। 

फरार दोनों आतंकवादियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मारूफ नज़ीर और शाहिद शौकत के तौर पर हुई थी। दोनों आतंकी बारामुला में शराब की दुकान पर हुए हमले की वारदात में शामिल थे। उस समय पुलिस ने इन दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया था। 

पुलिस को जांच में पता चला था कि यह दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहे थे। इस घटना के बाद से ही पुलिस ने सर्च ऑपेरशन शुरू कर दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER