देश / भारतीय युवक ने की पेरिस से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बदतमीजी, तो पायलट ने बुल्गारिया में उतार दिया

Zoom News : Mar 07, 2021, 05:12 PM
Delhi: एक भारतीय यात्री को बुरे बर्ताव के कारण पेरिस से दिल्ली आने वाली एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। टेकऑफ के तुरंत बाद, भारतीय यात्री ने दूसरे यात्री के साथ लड़ाई शुरू कर दी और फ्लाइट अटेंडेंट के साथ भी दुर्व्यवहार किया। रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में की गई थी, जब युवक ने फ्लाइट में लगातार हंगामा किया। इसके बाद, युवक को उड़ान से बाहर निकाल दिया गया और अधिकारियों को सौंप दिया गया।

बुल्गारिया के अधिकारियों ने कहा है कि भारतीय समय के अनुसार, फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग शुक्रवार रात सोफिया में हुई। राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी इवैलो एंजेलोव ने कहा कि यात्री ने कॉकपिट के दरवाजे पर धक्का दिया।

भारतीय व्यक्ति पर उड़ान की सुरक्षा को खतरा पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। दोषी पाए जाने पर उसे 10 साल तक की कैद हो सकती है। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद फ्लाइट ने वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

बुल्गारिया की राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी इवेलो एंजेलोव ने कहा कि हम आदमी के इरादों और कार्यों दोनों की जांच कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने उस आदमी के नाम का खुलासा नहीं किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER