Thailand Shooting / थाइलैंड में हुई अंधाधुंध फायरिंग- 31 लोगों की मौत, मरने वालों में बच्चे भी शामिल

Zoom News : Oct 06, 2022, 02:09 PM
Thailand Shooting: थाईलैंड में अंधाधुंध फायरिंग में 31 लोगों की मौत हो गई. एक चाइल्ड डे केयर पर हुए हमले से लोग सहम उठे. इस बीच हमले में कई बच्चों की मौत की खबर होने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पूरे इलाके में मातम पसरा है. वहीं पुलिस इस मामले के फरार आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही है.

हमलावर पूर्व पुलिस अधिकारी

इस हमलावर के बारे में खबर आ रही है कि वह एक पूर्व पुलिसकर्मी है. जो हमले के बाद फरार बताया जा रहा है. थाईलैंड के ना क्लांग इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है. वहां आस-पास तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. हमलावर की पहचान हो गई है. एजेंसियों का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल जिसने भी इस वारदात के बारे में सुना वह हैरान रह गया कि आखिर कोई भी शख्स मासूम बच्चों को  कैसे अपना निशाना बना सकता है.

मामले की जांच जारी

स्थानीय प्रशासन ने इस दिलदहला देने वाली वारदात में 31 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है. स्थानीय पुलिस के प्रवक्ता एरहोन क्रेटोंग (Archon Kraitong) ने न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स को बताया कि इस मामले की पड़ताल जारी है. ये हमला क्यों और किसलिए हुआ ऐसे कई सवालों का जवाब मिलना अभी बाकी है.

थाईलैंड के उत्तर-पूर्वी प्रांत में हुए इस हमले की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी सांत्वना जता रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER