मोबाइल-टेक / Infinix Smart 5 की पहली सेल आज, जानिए कीमत

Zoom News : Feb 18, 2021, 09:59 AM
इंफीनिक्स के शानदार एंट्री लेवल स्मार्टफोन Infinix Smart 5 को आज आप सेल में खरीद सकते हैं। 6.82 इंच के एचडी+ स्क्रीन वाले इस फोन की सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 7,199 रुपये है। पहली सेल में इस फोन को कैशबैक और डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

अगर आप इस फोन को यस बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर लेते हैं, तो आपको 7 प्रतिशत इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से इस फोन पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा होगा। यूजर चाहें तो इस इस फोन को 6,600 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं।

इंफीनिक्स स्मार्ट 5 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
ड्यूल नैनो 4G सिम सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में ड्रॉप-नॉच डिजाइन के साथ 6.82 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G25 SoC दिया गया है। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 7 UI पर काम करने वाले इस फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फटॉग्रफी के लिए इंफीनिक्स स्मार्ट 5 में आपको क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का ड्यूल AI रियर कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 6000mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 50 दिन के स्टैंडबाय टाइम और 53 घंटे तक का 4G टॉकटाइम के साथ आती है।

फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi और ब्लूटूथ 5.0 जैसे ऑप्शन मिलते हैं। फोन की मोटाई 8.9mm है और इसे चार्ज करने के लिए अडैप्टर के साथ एक माइक्रो यूएसबी केबल मिलती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER