Bihar / लोक जनशक्ति पार्टी समर्थक ने केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस पर फेंकी स्याही

Zoom News : Aug 23, 2021, 11:04 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने सोमवार को पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र हाजीपुर का दौरा किया. लेकिन जैसे ही लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद का काफिला हाजीपुर पहुंचा, चिराग पासवान की एक महिला समर्थक ने केंद्रीय मंत्री पर स्याही फेंक दी।

इसके बाद पशुपति पारस को अपने कपड़े [कुर्ता] बाहर निकालने पड़े। 8 जुलाई को, हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस को कैबिनेट मंत्री के रूप में पीएम नोडी के नेतृत्व वाले अधिकारियों में शामिल किया गया और उन्हें खाद्य प्रसंस्करण उद्योग के प्रमुख मंत्रालय का प्रभार दिया गया। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के पास पहले से पोर्टफोलियो था।

पशुपति पारस, जो पूर्व में लोजपा की बिहार इकाई का नेतृत्व करते थे और वर्तमान में इसके टूटे हुए गुट के देशव्यापी अध्यक्ष हैं, ने 1978 में अपने स्थानीय खगड़िया जिले के अलौली से जनता पार्टी के विधायक के रूप में अपनी पारी की शुरुआत की, जो पहले अतिदेय के माध्यम से प्रतिनिधित्व की गई सीट थी। रामविलास पासवान।

लोजपा के पशुपति पारस के नेतृत्व वाला गुट उनके भतीजे, चिराग पासवान के नेतृत्व वाले गुट के साथ उनके पिता रामविलास पासवान की मृत्यु के कारण लॉगरहेड्स में रहा है।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER