धौलपुर / ससुराल वाले आग लगाकर हो गए फरार, पुलिस ने उतारी जलती चिता से महिला की लाश

Zoom News : Nov 26, 2020, 06:25 PM
राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने जलती चिता के साथ महिला का शव बाहर निकाला। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या की गई। बिना किसी को बताए महिला के शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। वहीं, घटना के बाद से ससुरालीजन फरार हैं। पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

एक साल पहले, भूरी देवी की शादी धौलपुर के कौलारी थाना क्षेत्र के गाँव लंगोट में शिवराम से हुई थी। बताया गया है कि पिछले दिनों भूरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी मौत की खबर ससुराल वालों ने मायके वालों को नहीं दी। बताया गया है कि मामा भूरी के शव का अंतिम संस्कार गुप्त रूप से कर रहे थे। घटना के बारे में ग्रामीणों से ग्रामीणों को पता चला। युवती के सूचना देने पर पुलिस गांव पहुंची।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही ससुराल वाले भूरी के शव को चिता पर रखकर आग लगाकर फरार हो गए थे। आग बुझाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अंतिम संस्कार की चिता से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, माता-पिता ने आरोप लगाया कि उसकी शादी एक साल पहले हुई थी। तभी से ब्राउन को दहेज की मांग को लेकर परेशान किया जा रहा था। दहेज की मांग पूरी नहीं हुई, इसलिए ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा। फिलहाल पुलिस फरार ससुराल वालों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER