SRH vs DC / आज होगी दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत, जानिए प्लेइंग XI

Zoom News : Sep 29, 2020, 02:13 PM
IPL 2020, DC vs SRH: सुपर ओवर के रोमांच के बाद आज होगी दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत होगी। आईपीएल 2020 का 11वां मुकाबला 29 सितंबर (मंगलवार) को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। जोश से लबरेज दिल्ली की टीम इस सीजन में विजयी रथ पर सवार है। टीम ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही जीत हासिल कर अंक तालिका में भी नंबर एक पायदान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी पहली जीत की तलाश है। हैदराबाद ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। अंकतालिका में एसआरएच की टीम सबसे नीचे है। निश्चित तौर पर यह कप्तान डेविड वार्नर के लिए चिंता का विषय है। ऐसे में आइए जानते हैं कि कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन?

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI

दिल्ली की टीम में बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है। कप्तान अय्यर की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। दिल्ली के सारे खिलाड़ी फॉर्म में हैं। पिछले मैच में धवन और शॉ की जोड़ी ने दिल्ली को एक मजबूत शुरुआत दिलाई थी। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी हुई थी। इस मैच में दिल्ली ने अनुभवी खिलाड़ियों से भरी चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया था तो पहला मैच सुपरओवर में किंग्स इलेवन पंजाब से जीता था।

बल्लेबाज: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, शिमरोन हेटमेयर

विकेटकीपर: ऋषभ पंत 

ऑलराउंडर: मार्कस स्टोइनिस

गेंदबाज: अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कागिसो रबाडा, आवेश खान, एनरिच नोर्त्जे

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI

इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अभी तक निराशाजनक रही है। हैदराबाद ने अब तक खेले दोनों मैच गंवाए हैं। डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी टीम को मजबूत शुरुआत नहीं दे पा रही है। हालांकि, मध्यक्रम में मनीष पांडे मजबूत नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका साथ देने वाला कोई नहीं। पूर्व कप्तान केन विलियमसन अगर पूरी तरह फिट हैं तो इस मैच में आजमाए जा सकते हैं। मोहम्मद नबी और राशिद खान के रूप में दो विश्व स्तरीय ऑलराउंडर्स टीम में मौजूद हैं, लेकिन तेज गेंदबाजी बेहद कमजोर है।

बल्लेबाज: डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडेय, प्रियम गर्ग, जॉनी बेयरस्टो

विकेटकीपर: ऋधिमान साहा

ऑलराउंडर्स: मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, राशिद खान

गेंदबाज: भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER