IPL 2020 / आज बैंगलोर और मुंबई की टक्कर, जानिए रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं?

Zoom News : Oct 28, 2020, 10:44 AM
IPL 2020 | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में बुधवार को रॉयलस चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। इस मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम भी बन जाएगी। लेकिन मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की चोट को लेकर सवालिया निशान कायम है। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शर्मा आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच से भी बाहर रहेंगे।

रोहित शर्मा ने हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से पिछले दो मैच नहीं खेले हैं। हालांकि दो दिन पहले मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से रोहित शर्मा के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेने की तस्वीरों को शेयर किया गया। इसके बावजूद आगे के मैचों को ध्यान में रखते हुए मुंबई इंडियंस की टीम रोहित शर्मा की फिटनेस के साथ कोई खतरा मोल नहीं लेगी।

रोहित शर्मा की चोट पर गंभीर सवाल

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया का चयन होने के बाद से रोहित शर्मा की चोट पर सवाल बेहद गंभीर हो गया। दरअसल बीसीसीआई ने चोट का हवाला देते हुए रोहित शर्मा किसी भी फॉर्मेट के लिए टीम में चयन नहीं किया है। ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि जब रोहित शर्मा एक महीने बाद खेली जाने वाली सीरीज के लिए फिट नहीं हैं तो आईपीएल के बाकी मैचों में हिस्सा कैसे लेंगे?

बीसीसीआई ने हालांकि रोहित शर्मा की चोट पर नज़र बनाए रखने का दावा किया है और साथ ही कहा है कि वह फिट होने की स्थिति में टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जा सकता है। लेकिन तमाम बातों के बीच यह लगभग साफ हो चुका है कि रोहित शर्मा कम से कम आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ एक और मैच खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER