IPL 2021 / मैक्सवेल को लेकर इस खिलाडी ने की भविष्यवाणी, बताया RCB के लिए बनाएंगे इतने रन

Zoom News : Apr 10, 2021, 09:35 AM
IPL 2021 | इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। टूर्नामेंट के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आखिरी गेंद चले रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हराया। आरसीबी की तरफ से अपना पहला सीजन खेल रहे ग्लेन मैक्सवेल काफी अच्छी लय में दिखाई दिए और उन्होंने 28 गेंदों में 39 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। जीत के बाद कप्तान कोहली ने मैक्सवेल को मैच का गेमचेंजर बताया और उनकी इनिंग की जमकर तारीफ की। इसी बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने मैक्सवेल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि वह आईपीएल 2021 में 400 के आसपास रन बनाएंगे।

दरअसल, ग्लेन मैक्सवेल की मुंबई के खिलाफ शुरुआत बैटिंग को देखने के बाद इरफान पठाने ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मैक्सवेल इस सीजन 400 के आसपास रन बनाएंगे। अबतक खेली सात गेंदों में वह काफी कॉन्फिडेंट लग रहे हैं।' मैक्सवेल ने वॉशिंगटन सुंदर और रजत पाटीदार के विकेट जल्दी गिरने के बाद कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर टीम की पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 52 रनों की पार्टनरशिप की। उन्होंने अपनी 39 रनों की पारी के दौरान 3 चौके और दो लंबे सिक्स जड़े। 

मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस लिन की 49 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 159 रन बनाए। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान रोहित शर्मा दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट होकर पवेलियन लौटे। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और क्रिस लिन ने दूसरे विकेट के लिए 70 रनों की पार्टनरशिप की। काइल जैमीसन ने सूर्यकुमार को 31 के स्कोर पर आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा। इसके बाद मुंबई ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम 159 रन ही बना सकी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER