Movie / इशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' का टीजर हुआ रिलीज

Zoom News : Aug 24, 2020, 11:33 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  इशान खट्टर और अनन्या पांडे की रोमांटिक फिल्म 'खाली-पीली' जल्द रिलीज होने जा रही हैं। बंम्बईया स्टाइल टपोरी अंदाज में दोनों एक्टर इस रोमांटिक फिल्म में अपने प्यार और चोरी जैसे अपराध को दिखागें। फिर इनकी कहानी में ट्वीस्ट लाने और रूकावट लाने का काम एक्टर जयदीप अहलावत करेंगें। जिन्होंने पाताल लोक जैसी वेब सिरीज में बखूबी काम कर अपनी पहचान बनाई है।

वहीं आज इशान और अनन्या की अपकमिंग  फिल्म 'खाली-पीली' का टीजर रिलीज हुआ। इशान और अनन्या दोनों ने अपने किरदार को टपोरी भाषा में कैप्शन लिखा और टीजर को शेयर किया।

इशान ने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,' शानों की बस्ती में आ रे ला हैं एक डेढ़ शाना, चल अब बत्ती बुझा और देख खाली-पीली का गरमा गरम टीजर!!' इसके अलावा इशान ने इस्टा स्टोरी पर 'आ रे ले अपन' लिखकर टीजर का लींक शेयर किया।

और अनन्या ने इंस्टा पर टीजर अपलोड कर कैप्शन में लिखा,' खाली-पीली.. चले तो तीखी छुरी, फटे तो धमाका..बोले तो बवाल हैं यह लड़की। बच के रहना नहीं तो खाली-पीली लफड़ा हो जाएंगा!!' इसके साथ ही अनन्या ने इंस्टा स्टोरी पर भी फिल्म के टीजर को शेयर किया।

वहीं टीजर की बात करें तो, पुलिस टैक्सी नंबर 6969 में  लफड़ा करके यानी चोरी करके भागे हुए एक लड़के और लड़की की तलाश में है, पुलिस वाल्की-टॅाकी पर इस काली-पीली टैक्सी के बारे में अनाउंस करते हुए टैक्सी 6969 को पकड़ने निकली हैं। और तब टीजर में एंट्री होती हैं इशान और अनन्या की । और फिर इस मैड टैक्सी राइड में दोनों का किरदार दिखाया जाता है, हाल्फ मर्डर और चोरी करके भागे इशान और अनन्या के जबरदस्त डायलॉग से कहानी और इंटरेस्टिंग लगती हैं। ईशान के किरदार में क्रिकेट फैन की झलक और अनन्या का किरदार बिंदास बोलने वाली लड़की के रूप में दिखाई देता है।

खाली-पीली फिल्म को डायरेक्ट मकबूल खान ने किया है, इस फिल्म के पहले मकबूल 2011 की फिल्म 'लंका' को डायरेक्ट कर चुके हैं। विशाल-शेखर के म्यूजिक और यश-सीमा द्वारा लिखी 'खाली-पीली' को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह फिल्म जल्द ही जी 5 के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वैसे बता दें यह फिल्म  2018 की तेलगु फिल्म 'टैक्सीवाला' की रिमेक है। इशान और अनन्या के अलावा जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER